Move to Jagran APP

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला, करार दिया अपराधी

तेजस्वी यादव की ओर से विधानसभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को पत्र लिखे जाने पर कहा कि जो खुद अपराधी है वह आज विधानसभा सदस्यों की सुरक्षा की गारंटी मांग रहा है। उन्हें यह कतई शोभा नहीं देता। तेजस्वी यादव ने गत सत्र में आसन का अपमान किया था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 08:55 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 08:55 AM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला, करार दिया अपराधी
डॉ. जायसवाल ने कहा कि जो अपराधी है वह स्वयं निर्दोष होने का विक्टिम का कार्ड खेल रहा है।

बेतिया ( प.चंपारण), जासं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो खुद अपराधी है. वह आज विधानसभा सदस्यों के सुरक्षा की गारंटी मांग रहे हैं। उन्हें यह कतई शोभा नहीं देता । उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और विरोधी दल के विधायकों ने विगत विधानसभा में जिस तरह से गुंडागर्दी और अपराधिक ढंग से आसन का अपमान किया है , आसन के कागज फाड़े हैं, विधानसभा में जिस तरह जिस तरह की कुव्यवस्था की हैं, उसकी कोई मिसाल भारत के संसदीय लोकतंत्र में नहीं देखने को मिला है।

loksabha election banner

निर्दोष होने का विक्टिम का कार्ड खेल रहे

डॉ. जायसवाल ने कहा कि जो अपराधी है वह स्वयं निर्दोष होने का विक्टिम का कार्ड खेल रहें है। यह बतलाता है कि उस समय की सारी घटना पहले से ही प्रायोजित थी । सोची-समझी थी और फिर से 26 को जब विधानसभा खुलेगा तो यह सारे अपराधी पुन: अपराधिक कृत्य करना चाहते है । अपने अपराधिक कृत्य बचाव में पहले ही विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं । विधानसभा अध्यक्ष से अनुरोध है कि उनको इस पूरे मामले की जांच करनी चाहिए और जो भी दोषी हो उसे सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए । वे शुक्रवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे ।

विजय कुमार सिन्हा को पत्र लिखा है

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा का सत्र 26 जुलाई से शुरू होने वाला है. इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को पत्र लिखा है । पत्र में तेजस्वी ने कहा है कि पिछले सत्र के दौरान सभा परिसर में विपक्षी सदस्यों के साथ मारपीट की घटना के दोषियों के खिलाफ की गई कार्रवाई से अवगत कराया जाए । सदस्यों को सुरक्षा की गारंटी दी जाए ताकि सदन में जाने से डर रहे विधायक मानसून सत्र में हिस्सा ले सकें । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.