Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, महिला सहित तीन घायल

East Champaran Road Accident News जिले के पीपरा थाना क्षेत्र में सोमवार को हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। छठ पर ससुराल आया था युवक पिकअप वैन की ठोकर से हुआ हादसा।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 06:55 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 06:55 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, महिला सहित तीन घायल
(प्रतीकात्मक तस्वीर) पूर्वी चंपारण में सड़क हादसे में एक की मौत

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के पीपरा थाना क्षेत्र में सोमवार को हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में एक महिला सहित तीन व्यक्ति घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पहली सड़क दुर्घटना सोमवार की दोहपर बाद महुआवा गांव के समीप एनएच 28 पर घटी। यहां पर पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के सुन्दरपट्टी गांव निवासी 32 वर्षीय राजेश राम की दर्दनाक मौत पर हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश छठ के अवसर पर अपनी ससुराल कुड़िया आया था। इसी दौरान कुड़िया से वह पिपरा बाजार सामान की खरीददारी करने बाइक से जा रहा था कि रास्ते में राजमार्ग पर महुआवा गांव समीप पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उसे रौंद डाला।

loksabha election banner

 घटना के बाद पिकअप वैन चालक वाहन लेकर फरार होने में कामयाब रहा। घटनास्थल पर ही राजेश राम की दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान एक साइकिल सवार भी उसकी चपेट में आकर घायल हो गया। वहीं बखरी बाजार के समीप दो बाइकों की टक्कर में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज चकिया रेफरल अस्पताल में चल रहा है। गंभीर रूप से घायल एक बाइक सवार चकिया थाना के छोटा बैशाहां निवासी चुन्नू पटेल को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।

 जबकि, दूसरे बाइक पर सवार पीपरा थाना के बलवा गांव निवासी 40 वर्षीय पुलिन्दर राम एवं उनकी पत्नी 32 वर्षीया रंजू देवी का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मृतक राजेश राम के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं उसकी बाइक पुलिस के कब्जे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.