Move to Jagran APP

पड़ोस में हो रहे बहुभोज के शोर के बीच बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मार दी गोली

पूर्वी चंपारण के पिपराकोठी में गोली मारकर युवक की हत्या। घटना में जेल से छूटकर आए राहुल सहनी पर लोगों को शक। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 10:55 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 01:56 PM (IST)
पड़ोस में हो रहे बहुभोज के शोर के बीच बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मार दी गोली
पड़ोस में हो रहे बहुभोज के शोर के बीच बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मार दी गोली

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। पीपराकोठी थाना क्षेत्र के दक्षिण ढेकहां स्थित चक्रधेय गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात एक युवक की गोली मार हत्या कर दी। अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग की, जिसमें उसे दो गोली लगी है। इलाज के लिए ले जाने के क्रम में उसने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

 मृतक मोतिहारी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महुआवा निवासी भैरोलाल प्रसाद का पुत्र सोनू कुमार(25) बताया जाता है। जहां इस घटना को अंजाम दिया गया, उसके ठीक बगल में एक बहुभोज का आयोजन था। घटना के समय करीब 12 बजे तक कुछ लोग जगे हुए थे। सभी के सामने तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधी आए और घटना को अंजाम देकर भाग निकले। उस भोज में हाल ही में जेल से छूटकर आया राहुल सहनी भी अपने साथियों के साथ शामिल हुआ था। घटना में राहुल सहनी पर भी शक किया जा रहा है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.