Move to Jagran APP

Bihar School Examination Board : तीसरे दिन भी बोर्ड की वेबसाइट ठप, एडमिट कार्ड के लिए हलकान रहे छात्र

Bihar Intermediate Exam 2021 एक फरवरी से शुरू हो रही है इंटर की परीक्षा गड़बड़ी होने की स्थिति में छात्रों की बढ़ेगी परेशानी। खासकर उन छात्रों को एडमिट कार्ड प्राप्त करने की उत्सुकता अधिक है जिनके डमी एडमिट कार्ड में गड़बड़ी कर दी गई थी।

By Ajit kumarEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 08:56 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 08:56 AM (IST)
सोमवार को भी छात्र-छात्राएं एडमिट कार्ड के लिए हलकान रहे। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। Bihar Intermediate Exam 2021 : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से तीन दिन पूर्व ही वार्षिक परीक्षा को लेकर एडमिट कार्ड जारी किया गया है, लेकिन बोर्ड की वेबसाइट ठप है। इस कारण सोमवार को भी छात्र-छात्राएं एडमिट कार्ड के लिए हलकान रहे। खासकर उन छात्रों को एडमिट कार्ड प्राप्त करने की उत्सुकता अधिक है जिनके डमी एडमिट कार्ड में गड़बड़ी कर दी गई थी। उसमें सुधार के लिए आवेदन दिया था। छात्रों ने बताया कि यदि पहले एडमिट कार्ड जारी नहीं होगा तो गड़बड़ी होने की स्थिति में उनके एक साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। 

loksabha election banner

300 छात्र-छात्राएं हो गए थे वंचित

पिछले वर्ष एडमिट कार्ड में गड़बड़ी के कारण जिले में 300 छात्र-छात्राएं परीक्षा से वंचित हो गए थे। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से इनके लिए विशेष परीक्षा आयोजित करने की अधिसूचना जारी की गई थी, लेकिन परीक्षा नहीं हुई। एमडीडीएम कॉलेज की छात्रा वंदना ने बताया कि पिछली बार हिंदी की जगह एडमिट कार्ड पर उर्दू लिख दिया गया था। उसने पटना तक का चक्कर लगाया लेकिन परीक्षा में शामिल नहीं हो सकी। इसबार भी उसके डमी एडमिट कार्ड में वही गलती दोहरा दी गई है। ऐसे में एडमिट कार्ड समय से नहीं मिलेगा तो यह साल भी बर्बाद हो जाएगा। ऐसे ही कई छात्र हैं जिनका विषय बदल गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.