Move to Jagran APP

Bihar Chunav Result 2020: मुजफ्फरपुर की कुढ़नी सीट से भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता ने अपनी हार का ठीकरा जदयू के इस पूर्व विधायक पर फोड़ा

Bihar Chunav Result 2020 केदार गुप्ता ने मनोज कुशवाहा को बताया जिम्मेवार। भीतरघात का आरोप लगाते हुए पार्टी से निकालने पर दिया जोर नहीं निकालने पर चंद्रहटी में देंगे धरना। बोले पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा अगर साक्ष्य हो तो प्रस्तुत करें जनमत को स्वीकार करना होगा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 10:58 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 01:24 PM (IST)
Bihar Chunav Result 2020: मुजफ्फरपुर की कुढ़नी सीट से भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता ने अपनी हार का ठीकरा जदयू के इस पूर्व विधायक पर फोड़ा
बोले केदार गुप्ता, मुख्यमंत्री कार्यालय को इसकी सूचना दी गई है।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bihar Chunav Result 2020: चुनाव परिणाम आने के बाद कुढऩी के भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक केदार गुप्ता ने अपने हार का कारण जदयू नेता पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहां का भीतरघात बताया। पूर्व विधायक ने कहा कि कुढऩी विधानसभा के एनडीए की बैठक उनके आवास पर हुई। सबने समीक्षा के बाद कहा कि पूर्व मंत्री ने पार्टी के धर्म का पालन नहीं किया और राजद को मदद की। मुख्यमंत्री कार्यालय को इसकी सूचना दी गई है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर दो दिन में पूर्व मंत्री को पार्टी से नहीं निकाला गया तो वह चंद्रहटी में समाजवादी नेता सााधुशरण शाही की प्रतिमा के नीचे धरना देंगे। समीक्षा बैठक में हम के बसंत मांझी, जदयू के अखिलेश यादव, मिंटू सिंह, वीआइपी के सुमंगल सहनी, भाजपा के रंजन मिश्र सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। इधर जदयू नेता पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा ने कहा कि जनमत को स्वीकार करना चाहिए। सकरा की चुनावी सभा के मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बताया था कि वह मीनापुर व कुढऩी में जनसंपर्क नहीं करेंगे। सीएम की सहमति के बाद सकरा में लगे। वहां पर जदयू की जीत हुई। इसलिए बेवजह आरोप लगाना अनुचित है। वैसे पूर्व विधायक आरोप लगाने के लिए स्वतंत्र हैं। उनकी शिकायत पर राज्य मुख्यालय कोई भी जानकारी मांगेगा तो उसको प्रस्तुत किया जाएगा। अगर पूर्व विधायक के पास कुछ ऐसा साक्ष्य, वीडियो, ऑडियो हो तो वह सामने लावें। धरना-प्रदर्शन करने से उनको कौन रोकेगा।

loksabha election banner

राजू कुमार सिंह को मंत्री बनाने की मांग

पूर्व मंत्री रामविचार राय को पराजित करने वाले वीआइपी के राजू कुमार सिंह को मंत्री बनाने की मांग उठने लगी है। गुरुवार को विशुनपुर सरैया चौक पर शुभनारायण सहनी की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें वीआइपी सुप्रीमों मुकेश सहनी को ईमेल भेजकर मंत्री बनाने की मांग की गई। उधर, बाड़ादाउद गांव में अनूप कुमार सिंह उर्फ झुनूका सिंह के नेतृत्व में बैठक हुई जिसमें वीआइपी सुप्रीमों मुकेश सहनी और भाजपा नेतृत्व से राजू कुमार सिंह को मंत्री बनाने की मांग फैक्स से भेज की गई। बैठक में सुमन सिंह, दीपक कुमार सिंह, राजकिशोर राम, नीतीश मिश्रा, सुनील कुमार गुप्ता, ईशकुमार सिंह, रामबाबू चौधरी, अशोक कुमार सिंह, अवधेश कुमार सिंह, नीरज कुमार सिंह, लालबाबू कुशवाहा, विजय साह, अशोक साह आदि मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.