Move to Jagran APP

BIGG BOSS ने मुजफ्फरपुर के दीपक की पूरी की Wish, झूम उठा पूरा गांव

बिग बॉस ने दीपक की मनोकामना पूर्ण करते हुए उनके घर में टीवी की व्यवस्था कर दी है। अब सभी देख सकेंगे कार्यक्रम।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 08:47 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 08:47 PM (IST)
BIGG BOSS ने मुजफ्फरपुर के दीपक की पूरी की Wish, झूम उठा पूरा गांव
BIGG BOSS ने मुजफ्फरपुर के दीपक की पूरी की Wish, झूम उठा पूरा गांव

मुजफ्फरपुर(जेएनएन)। मुशहरी थाना क्षेत्र के आथर गांव के लाल दीपक ठाकुर को बिग बॉस में जगह मिलने के बाद से ही गांव में खुशी का माहौल है। दीपक ठाकुर का प्रदर्शन बिग बॉस के घर में अभी तक बहुत अच्छा रहा है। कोई टास्क हो या घर के किसी कार्य में हिस्सा लेना, दीपक ठाकुर का प्रदर्शन सबसे बेहतर रहता है। दीपावली के अवसर पर बिग बॉस ने दीपक समेत सभी को एक कार्य दिया था। जिसमें बिग बॉस के घर में रह रहे सभी प्रतिभागियों को अपनी कोइ दो विश बिग बॉस से मांगनी थी। इस कार्य के दौरान दीपक ठाकुर ने इच्छा जाहिर की थी कि उसके घर में टीवी नहीं है। जिससे उसके घरवाले उसे देखने में असमर्थ हैं। उसी क्रम में उनके घर पर बिग बॉस ने टीवी की व्यवस्था करवाई है।  

prime article banner

गांव में खुशी का माहौल

गांव के युवक अपने को दीपक का दोस्त बताने से चूक नहीं रहे हैं। उसके सारे दोस्त दिन भर उसके घर पर रहे। सभी को उम्मीद है कि रात में ऑन लाइव दीपक से बात होगी। वहीं, कलर्स चैनल के मनीष व अमित मुंबई से तो आशीष पटना से आए हैं जो गांव के माहौल को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं। दरवाजे पर टीवी लगाया गया है जो बिग बॉस द्वारा दिया गया है। दीपक के दादा 82 वर्षीय वीरेंद्र ठाकुर बोले हमर दीपक हमर नाम क देलक। मां मीरा कुमारी, पिता पंकज कुमार ठाकुर, बहन दीपिका, ज्योति एवं मामा मुकेश सिंह ने बताया कि दीपक धुन का पक्का है। लाख मजबूरी के बाद भी संगीत का नियमित रियाज करता था। उसका परिश्रम और सलमान खान का आशीर्वाद उसे यहां तक ले आया। हम सभी लोगों से आग्रह करते हैं कि दीपक को अधिक से अधिक वोट देकर अपना आशीर्वचन दें। मौके पर उसके दोस्तं प्रकाश, केशव, गौरव, अंजर, रजनीश, सुनील, मुन्ना, चंदन, राहुल राज, सचिन व अभिराज काफी प्रसन्न थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.