Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में बड़ा हादसा, शौचालय टैंक की सेंट्रिंग खोलते वक्त तीन लोग टंकी में गिरे, दम घुटने से दो की मौत

सीतामढ़ी के बैरगनिया में शौचालय टैंक का निर्माण कार्य चल रहा था उसी दौरान काम कर रहे तीन मजूदर अचानक टैंक में गिर गए जिसमें दम घुटने से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 08:27 PM (IST)
सीतामढ़ी में बड़ा हादसा, शौचालय टैंक की सेंट्रिंग खोलते वक्त तीन लोग टंकी में गिरे, दम घुटने से दो की मौत
सीतामढ़ी़ के बैरगन‍िया में घटना के जुटी भीड़। जागरण

सीतामढ़ी (बैरगनिया), जासं।  नगर परिषद के वार्ड 21 वृत्ति टोला में मकान में नए शौचालय के टंकी का सेंङ्क्षट्रग खोलने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। तीन मजदूर शौचालय की टंकी में गिर गए जिनमें दम घुटने से दो की मौत हो गई जबकि, तीसरे का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, नगर के वृत्ति टोला स्थित एक नवनिर्मित मकान मे शौचालय निर्माण का कार्य चल रहा था। इस दौरान टैंक का सेंट्र‍िग खोलने के लिए पहुंचे तीन मजदूर एक-एक कर सेफ्टी टैंक के अंदर उतरे। सेंङ्क्षट्रग खोलने का कार्य पूरा कर लिए परंतु टैंक से निकलने से पूर्व ही तीनों का दम घुटने लगा। वे गिरकर बेहोश हो गए। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। परंतु नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उनको सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां रास्ते में ही दो मजदूरों की मौत हो गई। एक अन्य मजदूर का इलाज सीतामढ़ी में चल रहा है। मृतकों की शिनाख्त वृत्ति टोला वार्ड 21 निवासी ज्योतिक राय के 28 वर्षीय पुत्र बंती राय एवं नगर के अशोगी पोखरिया टोला वार्ड तीन निवासी भुवनेश्वर पटेल के 24 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार पटेल के रूप में हुई है। वही पचटकी राम गांव निवासी विशुन ङ्क्षसह के 40 वर्षीय पुत्र राजेश ङ्क्षसह की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना से गांव समेत प्रखंड क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

मवेशी के लिए चारा लाने गई वृद्धा की डूबने से मौत

बथनाहा। तुरकौलिया पंचायत के लतीपुर गांव के समीप से गुजरी अधवारा नदी की उपधारा में आई बाढ़ में डूबकर एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत कर शव को बाहर निकाला। मृत महिला की पहचान लतीपुर वार्ड तीन निवासी वीरू राय की 63 वर्षीया पत्नी चुमुनिया देवी के रूप में की गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। चुमुनिया देवी मवेशी के लिए चारा लाने गांव के सरेह में गई थी। पानी को पार करने के क्रम वह डूब गई। इस घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। स्वजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.