Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में घर बनाने से पहले अधिवक्ता से मांगी 15 लाख की रंगदारी

एक दिन पूर्व जब वे एक सहयोगी के साथ उक्त जमीन पर गए तो देखे कि आरोपितों द्वारा वहां पर झोपड़ी खड़ी की जा रही है। इसका विरोध करने पर आरोपित गाली देकर मारपीट पर उतारू हो गए। रंगदारी की मांग करते हुए हत्या की धमकी दी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 07:44 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 07:44 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में घर बनाने से पहले अधिवक्ता से मांगी 15 लाख की रंगदारी
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा आदम इलाके में कुछ लोगों ने अधिवक्ता सत्येंद्र कुमार से घर बनाने के पहले 15 लाख की रंगदारी मांगी है। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें हेमंत कुमार समेत अन्य को आरोपित किया है। बताया कि मार्च में वह जमीन पर चहारदीवारी करा रहे थे। इस क्रम में आरोपित अपने साथियों के साथ आए और मोहल्ले में घर बनाने के पूर्व रंगदारी देने को कहा। कोरोना की वजह से वह वहां आना-जाना कम कर दिए थे। एक दिन पूर्व जब वे एक सहयोगी के साथ उक्त जमीन पर गए तो देखे कि आरोपितों द्वारा वहां पर झोपड़ी खड़ी की जा रही है। इसका विरोध करने पर आरोपित गाली देकर मारपीट पर उतारू हो गए। रंगदारी की मांग करते हुए हत्या की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

loksabha election banner

गोबरसही इलाके में निजी कंपनी के कर्मी के घर से चोरी

मुजफ्फरपुर : शातिर चोरों ने सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही इलाके में निजी कंपनी कर्मी के घर से लैपटॉप, टैब समेत अन्य सामान की चोरी कर ली। मामले में कर्मी राहुल कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया गया कि कोरोना संक्रमण की वजह से वह घर से ही काम कर रहे हैं। बुधवार की रात काम खत्म कर सोने चले गए। देर रात चोरों ने घर की खिड़की के सहारे चोरी को अंजाम दिया। सुबह नींद खुलने पर चोरी का पता चला। बता दें कि रात्रि गश्ती को धत्ता बताते हुए शहरी क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं।

साइबर फ्रॉड ने खाते से उड़ाए 24 हजार

मुजफ्फरपुर : साइबर फ्रॉड ने बैंक खाते से दो बार में 24 हजार रुपये उड़ा लिए। मामले में कांटी चैनपुर की ङ्क्षपकी कुमारी ने पुलिस में शिकायत की है। बताया कि भगवानपुर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में उसका खाता है। 11 व 17 फरवरी को साइबर फ्रॉड ने खाते से 24 हजार रुपये उड़ा लिए, मगर उन्हें पता नहीं चला। जब खाते को अपडेट कराया तो उन्हें निकासी की जानकारी हुई। पुलिस का कहना है कि बैंक में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगालकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.