Move to Jagran APP

कोरोना से घबराएं नहीं, सतर्क और सावधान रहें : आयुक्त

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन जागरूकता कार्यक्रम चला रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 04:19 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 04:19 AM (IST)
कोरोना से घबराएं नहीं, सतर्क और सावधान रहें : आयुक्त
कोरोना से घबराएं नहीं, सतर्क और सावधान रहें : आयुक्त

मुजफ्फरपुर : कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन जागरूकता कार्यक्रम चला रहा है। बुधवार को नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में पांच प्रचार वाहनों को प्रमंडलीय आयुक्त मनीष कुमार एवं डीएम प्रणव कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रमंडलीय आयुक्त मनीष कुमार ने जिलावासियों से अपील की कि लोग मास्क का प्रयोग करें। शारीरिक दूरी का पालन करें। सैनिटाइजर का प्रयोग करें। घबराने की आवश्यकता नहीं है। सतर्क और सावधान रहें। 45 साल के ऊपर के सभी व्यक्ति टीकाकरण कराएं। साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन भी करें।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन और विभिन्न विभागों के समन्वय से कोरोना पर नियंत्रण के लिए हर स्तर पर कार्य किया जा रहा है। लोगों को जागरूक करने के लिए शहरी के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि टेस्टिग, टीकाकरण के साथ-साथ समानांतर रूप से सघन जागरूकता के माध्यम से कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण करने में हम कामयाब हो सकेंगे। मौके पर डीडीसी डॉ. सुनील कुमार झा, एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार, पश्चिमी डॉ. अनिल कुमार दास, जिला युवा पदाधिकारी नेहरू युवा केंद्र रश्मि सिंह के साथ अन्य जिला स्तरीय पदाधिकारी मौजूद थे।

कांटी में मिले 13 पॉजिटिव

कांटी पीएचसी में बुधवार कोविड जाच में 13 लोग पॉजिटिव मिले। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि 153 लोगों की जांच में 13 पॉजिटिव मिले। वहीं, प्रखंड के विभिन्न टीकाकरण केंदों पर 480 लोगों को कोविड का टीका दिया गया। पॉजिटिव मरीजों को होम क्वारंटाइन की सलाह दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.