Move to Jagran APP

Muzaffarpur: मां की साड़ी पहनकर देर रात घर से भागी युवती, लेकिन प्रेमी के मिलने से पहले हुआ ये हादसा...

बिहार के अपने प्रेमी से मिलने के लिए साड़ी पहनकर घर से निकल गई युवती। वहां से बिहार तक सुरक्षित पहुंची। लेकिन जैसे ही मुजफ्फरपुर शहर में इन की एकजुट होकर ऑटो चालकों ने उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 08:22 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 12:08 PM (IST)
Muzaffarpur: मां की साड़ी पहनकर देर रात घर से भागी युवती, लेकिन प्रेमी के मिलने से पहले हुआ ये हादसा...
गोरखपुर से प्रेमी से मिलने से मुफ्फरपुर पहुंची युवती से छेड़छाड़। प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। गोरखपुर की एक लड़की का सीतामढ़ी के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन घर वाले राजी नहीं थे। घर वालों के दबाव बनाने के बाद युवक गोरखपुर से भागकर बिहार के सीतामढ़ी आ गया। फिर युवती पहचान छुपाने के लिए अपनी मां की साड़ी पहनकर घर से भागकर बिहार आ गई। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में छोले-भटूरे बेचने का काम करता था। वह गोरखपुर में इस युवती के घर किराये पर कमरा लेकर रहता था। बताते चलें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में बैरिया बस स्टैंड पर युवती को रात में अकेला देखकर ऑटो चालक छेड़खानी करने लगे।  इसी बीच उधर से पुलिस का वाहन गुजर रहा था। लड़की ने चिल्लाकर पुलिस वालों को आवाज लगाई। जवानों ने लाठी भांजकर आरोपितों को भगाया। सभी ऑटो लेकर वहां से भाग निकले। पीडि़ता को सुरक्षित ब्रह्मपुरा थाने पर पहुंचाया गया। कुछ देर बाद उसका प्रेमी भी अपने भाई के साथ सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर से ब्रह्मपुरा थाना पहुंचा। यहां पर पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। लड़की के स्वजनों को भी सूचना दी गई है। वे लोग वहां से रवाना हो चुके हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Antilia-SUV Case Latest Update: ब‍िहार से जुड़ा मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक भरी कार रखने वाले का तार

आरपीएफ में पिता कार्यरत 

लड़की ने पूछताछ में बताया कि वह गोरखपुर की है। उसके पिता आरपीएफ में हैं। युवक उसके घर में किराये पर रहता था और एक सिनेमा हॉल के बाहर छोला-भटूरे की दुकान लगाता था। उसी दौरान उससे पहचान हुई। फिर दोनों के बीच प्रेम हुआ। तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

युवक को मिली थी धमकी 

युवती के पिता को दोनों के संबंध की जानकारी लगी तो युवक से कमरा खाली करवाया। उसके बाद उसे धमकी दी की इलाके में अगर गलती से भी दिखे तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। एक माह पूर्व युवक वहां से अपने घर आ गया।

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश कुमार के ये मंत्री क्‍यों कह रहे- चलनी हंसलन सूप के जेकरा अपने सहसर गो छेद

तीन बजे सुबह पहुंची युवती 

बुधवार को युवती ने प्रेमी से बात की और कहा कि वह उससे शादी करना चाहती है। घर से बिना किसी को बताए निकल जाएगी। प्रेमी ने उसे आने को कहा। रात को मां की साड़ी पहनी और बस पकड़कर निकल गई। सुबह तीन बजे बैरिया पहुंची और प्रेमी को कॉल कर बताया। उसने इंतजार करने को कहा। वह बैरिया गोलंबर के पास प्रेमी का इंतजार करने लगी। इसी बीच ऑटो चालकों ने उसे अकेले देख गलत हरकत करनी शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें: साहब तो जा रहे, अब मेरा क्या होगा ? जानिए मुजफ्फरपुर के नेता क्याें कह रहे ऐसा

 - प्रेमी से मिलने गोरखपुर से मुजफ्फरपुर पहुंची पुलिसकर्मी की पुत्री से ऑटो चालकों की छेड़खानी

 - पुलिस ने लाठी भांजकर ऑटो चालकों को भगाया, सुरक्षित पहुंचाया ब्रह्मपुरा थाना

- सीतामढ़ी से प्रेमी भी पहुंचा, थाने पर दोनों से चल रही पूछताछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.