Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में कपड़ा व्यवसायी के घर दिन-दहाड़े डकैती का प्रयास, पत्नी को किया जख्मी

घर के पीछे दरवाजे से निकल महिलाओं ने मचाया शोर लोगों के जुटने पर भागे डकैत कारतूस खंती व स्क्रू ड्राइवर छूटा बाइक से पहुंचे थे सभी अपराधी। व्यवसायी के पुत्र रोशन कुमार नाथानी ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 08:27 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 08:27 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में कपड़ा व्यवसायी के घर दिन-दहाड़े डकैती का प्रयास, पत्नी को किया जख्मी
घिरता देख सभी डकैत बाइक से भाग निकले।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर थाना के पुरानी गुदरी के शनि मंदिर के पास कपड़ा व्यवसायी राजकुमार नाथानी के घर में आधा दर्जन डकैतों ने दिन-दहाड़े डकैती का प्रयास किया। तीन बाइक से डकैत वहां पहुंचे थे। विरोध पर उनकी पत्नी का पिस्तौल के बट से वार कर सिर फोड़ दिया। पिछले दरवाजे से बाहर भागीं घर की महिलाओं के शोर मचाने पर मात्र पांच मिनट के अंदर डकैत भाग खड़े हुए। इस दौरान पिस्टल से एक कारतूस गिर गया। डकैती अपने साथ लाए खंती व स्क्रूड्राइवर को भी छोड़ गए। व्यवसायी के पुत्र रोशन कुमार नाथानी ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने कारतूस, खंती व स्क्रड्राइवर जब्त कर लिया है। 

loksabha election banner

दरवाजा खटखटा कर खोलवाया, धक्का दे घर के अंदर घुसे

रोशन ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को सुबह करीब 11.45 बजे किसी ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। भतीजा ऋषभ नाथानी ने दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही हेलमेट पहने एक मोटा व्यक्ति उसे धक्का देकर घर के अंदर घुस गया। उसके पीछे पांच अन्य घुस आए। वह पहुंचे और अंदर आने का कारण पूछा तो उसमें आगे वाले ने उन पर पिस्तौल तान दी। शोर सुनकर मां उषा देवी नाथानी, पत्नी व भाभी भी आ गईं। माजरा समझ पत्नी व भाभी पीछे के दरवाजे से निकलकर शोर मचाने लगीं। तब तक उषा देवी को पिस्तौल के बट से वार कर घायल कर दिया। शोर सुनकर मोहल्ला के लोग जुटने लगे। उस समय परिवार के 10 लोग भी घर के अंदर थे। घिरता देख सभी डकैत बाइक से भाग निकले। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि घटनास्थल पर जाकर पीडि़त परिवार से पूरी जानकारी ली गई है। डकैतों के हुलिए के आधार पर पहचान की जा रही है। सीसी कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही डकैत पकड़़ में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.