Move to Jagran APP

Sitamarhi Crime: बथनाहा में इंजीनियर के घर में दूसरी बार लूट का प्रयास, पति-पत्नी को किया लहूलुहान

Sitamarhi Crime News बथनाहा के माधोपुर में गुरुवार देररात ईं. विनोद कुमार झा के घर पर धावा बोल अपराधियाें ने लूट का प्रयास किया। इंजीनियर और उनकी पत्नी ने नकाबपोश लुटेरों का डटकर मुकाबला किया। इंजीनियर ने बहादुरी के साथ लड़ते हुए लुटेरों की मंशा पर फेरा पानी

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 06:26 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 06:26 PM (IST)
Sitamarhi Crime: बथनाहा में इंजीनियर के घर में दूसरी बार लूट का प्रयास, पति-पत्नी को किया लहूलुहान
सीतामढ़ी । जख्मी इंजीनियर विनोद कुमार झा

बथनाहा (सीतामढ़ी), जासं। बथनाहा के माधोपुर में गुरुवार देररात ईं. विनोद कुमार झा के घर पर धावा बोल अपराधियाें ने लूट का प्रयास किया। इंजीनियर और उनकी पत्नी ने नकाबपोश लुटेरों का डटकर मुकाबला किया। जिससे लुटेरे अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो पाए। आखिरकार बदमाशों ने इंजीनियर दंपती को मारपीट कर जख्मी कर दिया। पिछले माह 21 मार्च को भी इनके घर इसी तरह पर लुटेरों ने धावा बोला था। तब चार लाख रुपये की संपत्ति लूटकर भाग निकले थे। इंजीनियर दंपती के मुताबिक, लुटेरे तब भी तीन की संख्या में ही थे। इस बार दंपती ने हौसला करके अपराधियों से दो-दो हाथ कर लिए। जिससे लुटेरों को भागना पड़ा।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि इंजीनियर के घर लुटेरों के धावा बोलने की सूचना के बाद दलबल के साथ पहुंचे। घटना की जानकारी ली। घायल दंपति को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। गृहस्वामी के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया। इंजीनियर ने पुलिस को बताया कि घटना से कुछ देर पहले वे बाथरुम जाने के लिए बिस्तर से उठे थे। घर के पीछे के दरवाजे से बाहर निकले थे। वापस लौटने के दौरान दरवाजा खुला छोड़कर आंगन में कुर्सी पर बैठे थे। इसी बीच तीन अज्ञात व्यक्ति उसी दरवाजे अंदर प्रवेश कर गए। एक के हाथ में पिस्टल और दो के हाथ में डंडे थे। कौन हो पूछते ही डंडे से सिर पर वार कर दिया। जिससे सिर फट गया और काफी खून बहने लगा। शोरगुल सुनकर उनकी पत्नी भी जाग उठीं। लुटेरों ने उनके साथ भी मारपीट की। लेकिन, घायलावस्था में भी अपनी जान की परवाह किए बगैर हतापाई करते रहे। अन्य लोगों के जाग उठने की आहट सुनकर सभी भाग निकले। सवा माह के अंतराल पर दूसरी बार लुटेरों के धावा बोलने से यह परिवार भय एवं दहशत में है। तब दर्ज केस में भी पुलिस कुछ कर नहीं पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.