Move to Jagran APP

सनकी पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्‍‌नी को किया जख्मी

करजा थाना क्षेत्र के द्वारिकानाथपुर ब्रह्म स्थान के समीप ट्यूशन से लौट रही छात्रा को उसके सनकी पति ने कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 01:48 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 01:48 AM (IST)
सनकी पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्‍‌नी को किया जख्मी
सनकी पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्‍‌नी को किया जख्मी

मुजफ्फरपुर : करजा थाना क्षेत्र के द्वारिकानाथपुर ब्रह्म स्थान के समीप ट्यूशन से लौट रही छात्रा को उसके सनकी पति ने कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंचे स्वजन उसे पीएचसी मड़वन ले गए, जहा से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। उसकी पहचान महमदपुर खाजे निवासी स्व. जगन्नाथ राय की पुत्री निशा कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में स्थानीय सरपंच मो. सज्जाद ने बताया कि सरैया थाना क्षेत्र के काटी रूपौली निवासी राजू सिंह से उसकी शादी हुई थी। इस दौरान एक पुत्र व एक पुत्री का जन्म हुआ। एक वर्ष पूर्व दोनों के बीच संबंध विच्छेद हो गया। मगर, राजू लगातार उसे अपने साथ रहने का दबाव बनाता रहा। बुधवार की सुबह वह ट्यूशन से लौट रही थी जहा पूर्व से घात लगाए उसके पति ने कुल्हाड़ी से उसपर हमला कर दिया। आसपास के लोगों को जुटता देख हमलावर पति साइकिल व कुल्हाड़ी फेंक फरार हो गया। मौके पर पहुंचे सरपंच ने कुल्हाड़ी व साइकिल को जब्त कर इसकी सूचना करजा पुलिस को दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़खानी

तुर्की ओपी के जेएनवी के समीप कोचिंग से घर लौट रही छात्रा से बाइक सवार तीन मनचले छेड़खानी करने लगे। मनचलों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। छात्रा द्वारा शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए मनचले फरार हो गए। छात्रा ने घर जाकर घटना की जानकारी अपने स्वजन को दी। पीड़िता के पिता के लिखित शिकायत पर तुर्की ओपी में प्राथमिकी दर्ज हुई है जिसमें तुर्की ओपी के दुबियाही निवासी चुनचुन यादव, दीपक यादव एवं मनीष यादव को आरोपित किया गया है। ओपी प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि पुलिस कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.