Move to Jagran APP

मधुबनी में नजारत के 34 लाख जमा करने जा रहे वाहन पर हमला

हमलावर को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा। विदेश्वर स्थान कैंपस की डाक बंदोबस्ती की थी रकम। एसडीएम की स्कार्पियो से ले जाई जा रही थी रकम।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 06:27 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 06:27 PM (IST)
मधुबनी में नजारत के 34 लाख जमा करने जा रहे वाहन पर हमला
मधुबनी में नजारत के 34 लाख जमा करने जा रहे वाहन पर हमला

मधुबनी, जेएनएन। झंझारपुर के एसडीएम अंशुल अग्रवाल (भाप्रसे) की स्कार्पियो पर शनिवार अपराह्न उस समय हमला हुआ जब साथ में पुलिस सुरक्षा लेकर नजारत कर्मी उक्त वाहन से नजारत के 34 लाख रुपये जमा कराने एसबीआइ की शाखा जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त वाहन जब अनुमंडल कार्यालय से दो सौ फीट की दूरी पर बुधनी होटल के नजदीक था कि तभी अचानक एक युवक ने हाथ में लिए लकड़ी के डंडे से स्कार्पियो के अगले कांच पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

loksabha election banner

 इस हमला में कांच चकनाचूर हो गया। अचानक हुए हमला के कारण गाड़ी का चालक रमण राय, नाजिर भरत झा एवं सुरक्षा गार्ड हक्के- बक्के रह गए। स्थानीय लोगों की मदद से हमलावर को पकड़ लिया गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची झंझारपुर थाना पुलिस ने उक्त हमलावार को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। एसडीएम अंशुल अग्रवाल ने बताया कि उनकी गाड़ी से रकम बैंक भेजी जा रही थी। यह रुपया प्रसिद्ध शिवालय विदेश्वर स्थान कैंपस के डाक बंदोबस्ती से गुरुवार को प्राप्त हुए थे।

 एसडीएम ने कहा कि हमलावर के पास से आधार कार्ड मिला है जिस पर उसका नाम राजेश यादव तथा पिता का नाम स्व. रघुनाथ यादव लिखा है। हमलावर लखनौर थाना के गंगापुर गांव का है। एसडीएम ने कहा कि प्रथम दृष्टया हमलावर मानसिक बीमार प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि सुसंगत धारा में उस पर कारवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.