Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: बूढ़ी गंडक नदी में मिला कारीगर का शव, घर से चार दिनों से था लापता

बूढ़ी गंडक नदी में आश्रम घाट के पास पानी में शुक्रवार को पेटी-बक्सा बनाने वाले कारीगर का शव उपलाता हुआ मिला। घर से चार दिनों से था लापता कर्ज में डूबे होने की सामने आ रही बात। कंपनीबाग स्थित एक दुकान में पेटी-बक्सा बनाने का करता था काम।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 06:56 PM (IST)
Muzaffarpur News: बूढ़ी गंडक नदी में मिला कारीगर का शव, घर से चार दिनों से था लापता
मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिला कारीगर का शव। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बूढ़ी गंडक नदी में आश्रम घाट के पास पानी में शुक्रवार को पेटी-बक्सा बनाने वाले कारीगर का शव उपलाता हुआ मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र प्रसाद ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया। उन्होंने बताया कि उसकी पहचान बालूघाट के ओमप्रकाश सहनी (55) के रूप में हुई है। मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। शव देखते ही उसकी पत्नी और बच्चे रोने लगे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

loksabha election banner

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार से वे घर से लापता थे। काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। वे कंपनीबाग स्थित एक दुकान में पेटी-बक्सा बनाने का काम करते थे। उसके कर्ज में डूबे होने की बात सामने आई है। कहा जा रहा है कर्ज चुकता करने को पिछले कुछ दिनों से वे परेशान थे। हालांकि स्वजन ने इससे इन्कार किया है। ओपी प्रभारी ने बताया कि अभी बयान दर्ज नहीं हुआ है। बयान दर्ज होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। ओपी प्रभारी ने बताया कि मंगलवार से वह लापता था। किसी ने थाने में इसकी शिकायत नहीं दर्ज कराई थी। स्वजनों से पूछताछ कर जानकारी ली जाएगी। मृतक के एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं।

दीघरा में रेल पटरी के पास मिला क्षत-विक्षत शव

मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलमार्ग स्थित दीघरा पट्टी में रेलवे पटरी के पास शुक्रवार को युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। सरपंच चंदन कुमार ने रेल एसपी और सदर थानाध्यक्ष को सूचना दी। मौके पर सदर, मुशहरी, मनियारी थाना और आरपीएफ व जीआरपी जवान भी पहुंचे। सीमा विवाद को लेकर मामला उलझ गया। पांच घंटे तक बहस होती रही। बाद में चौकीदार समेत अन्य लोगों ने घटनास्थल सदर थाना क्षेत्र बताया। इसपर सदर थाना के दारोगा मिथिलेश सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

बताया गया कि शुक्रवार सुबह ग्रामीण शौच के लिए उधर गए तो देखा कि पटरी के पास शव पड़ा है। वह हाफ पैैंट पहने था। शव के बगल में एक लुंगी भी पड़ी थी। चेहरा पूरी तरह कुचला था। ट्रेन से गिरने से उसकी मौत होने की आशंका जताई गई। थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। आसपास के थानों से संपर्क साधा गया है। रेलवे पुलिस से भी मदद ली जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.