Move to Jagran APP

मधुबनी में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री की सभा में बाधा डालने वाला गिरफ्तार

विधानसभा चुनाव के दौरान तीन नवंबर को हरलाखी के गंगौर गांव में घटी थी घटना। उस समय सीएम के निर्देश पर आरोपित को छोड़ दिया गया था। सभा खत्म के बाद उसके खिलाफ दर्ज की गई थी प्राथमिकी।

By Vinay PankajEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 09:02 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 09:02 PM (IST)
मधुबनी में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री की सभा में बाधा डालने वाला गिरफ्तार
गिरफ्तार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी सभा में बाधा डालने वाला राजनंदन यादव

मधुबनी, जेएनएन। हरलाखी थाना पुलिस ने बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी सभा में बाधा डालने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान थाना क्षेत्र के गंगौर गांव निवासी 54 वर्षीय राजनंदन यादव के रूप में बताई गई है। गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान तीन नवंबर को सूबे के मुख्यमंत्री हरलाखी विधानसभा के गंगौर गांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान आरोपी ने सीएम के मंच की ओर आलू-प्याज फेंक कर बाधा डालने की कोशिश की थी। हालांकि, सीएम के विशेष सुरक्षा बल के जवानों ने फेंके गए आलू-प्याज को सीएम तक पहुंचने नहीं दिया और फेंकने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया। लेकिन, सीएम ने मंच से ही आरोपी को छोड़ देने का निर्देश दिया और इसको विपक्ष की साजिश बताया था।उस समय यह घटना आमलोगों और राजनीतिक विश्लेषकों में काफी चर्चित हुई थी। कार्यक्रम समाप्ति के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल कर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली थी।

prime article banner

आरोपित को अपने खेत में काम करते हुए थाना के एसआई विनय शर्मा ने गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

 बेहोशी की हालत में मिला युवक, पुलिस ने भेजा अस्पताल 

हरलाखी  थाना क्षेत्र के कौआहा गाछी में एक युवक बेहोशी की हालात में पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे बेहोशी ही हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। युवक की पहचान बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बसैठा गांव निवासी विरेंद्र ठाकुर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार युवक अपने एक मित्र के साथ बासोपट्टी क्षेत्र स्थित घोरबंकी गांव बहन से मिलने गया था। युवक का ससुराल भी हरलाखी थाना क्षेत्र के सुखबासी गांव में है। युवक बहन से मिलकर वापस सुखबासी गांव होते हुए अपने गांव जा रहा था। लेकिन, युवक कौआहा गाछी में पाया गया। जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने हरलाखी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को इलाज के लिए उमगांव पीएचसी में भर्ती कराया। युवक की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने युवक के साथ चौकीदार को भेजकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने सुखबासी गांव निवासी युवक के ससुर को घटना की जानकारी दी।

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.