Move to Jagran APP

हादसे में जख्मी एक और बच्ची ने तोड़ा दम

अहियापुर थाना क्षेत्र में दादर पुल स्थित पेट्रोल पंप के पास सोमवार की देर रात ट्रक की चपेट में आए ऑटो में जख्मी एक बच्ची ने मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 02:09 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 06:32 AM (IST)
हादसे में जख्मी एक और बच्ची ने तोड़ा दम
हादसे में जख्मी एक और बच्ची ने तोड़ा दम

मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना क्षेत्र में दादर पुल स्थित पेट्रोल पंप के पास सोमवार की देर रात ट्रक की चपेट में आए ऑटो में जख्मी एक बच्ची ने मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह मृतक धर्मवीर पासवान की पुत्री पुतुल कुमारी (4) थी। वहीं गंभीर रूप से जख्मी सोनी कुमारी (17) का इलाज आइसीयू में चल रहा है। इस हादसे में दो बच्चियों समेत छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में हथौड़ी सहिला बल्ली के धर्मवीर पासवान (40), पत्नी रंजू देवी (35), पुत्र सूरज कुमार (15), महादेव उर्फ साजन कुमार (8) व पुत्री पुतुल कुमारी (4) और एक अन्य बैरिया जगदंबानगर वार्ड 15 का हुकुम सहनी का पुत्र टुनटुन सहनी (25) शामिल हैं। वहीं, ऑटो चालक बैरिया गोलबंर पुराना मोतिहारी रोड निवासी केवल पासवान का पुत्र शशि कुमार का एक निजी अस्पताल में इलाज होना बताया गया है।

loksabha election banner

घटना की सूचना के बाद मंगलवार को सुबह से ही एसकेएमसीएच में परिजन व जनप्रतिनिधियों का तांता लगने लगा। प्रशासनिक अधिकारियों भी जमे रहे। अस्पताल परिसर में परिजन की चीत्कार से सभी का दिल दहल गया। रंजू के पिता औराई मुकसूदपुर के किशुनी पासवान बार-बार बेहोश हो रहे थे। बस यह बोल रहे थे क्या सोचा था क्या हुआ, नतनी की शादी के लिए सभी को लड़का देखने के लिए बुलाया, सभी एक साथ चल बसे।

उधर, पुलिस पदाधिकारी ने मृतक धर्मवीर के पिता जय किशुन पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजन को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिए गए। साथ ही सभी मृतक के परिजन को मुआवजे का चार-चार लाख का चेक दिया गया।

मालूम हो कि अहियापुर दादर पुल स्थित पेट्रोल पंप के पास सोमवार की देर रात ट्रक की चपेट में ऑटो आ गया था। इसमें दो बच्चियों समेत छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक किशोरी की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पर डीएम आलोक रंजन घोष, एसएसपी मनोज कुमार, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह समेत कई अधिकारियों ने एसकेएमसीएच पहुंचकर जायजा लिया था। घायल मरीजों को बेहतर इलाज के लिए आइसीयू में भर्ती कराया। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के कारण की जानकारी ली। डीएम के आदेश पर एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार ने मंगलवार को एसकेएमसीएच में पहुंचकर औराई सीओ के माध्यम से मृतक के परिजन को चार-चार लाख रुपये का चेक दिलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.