Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर निगम बोर्ड की वर्चुअल बैठक में आज पास होगा वार्षिक बजट

Muzaffarpur Corporation Board meeting महापौर सुरेश कुमार की अध्यक्षता में होगी। इसमें निगम के चालू वित्तीय वर्ष के बजट को पारित किया जाएगा।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 08:51 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 08:51 AM (IST)
Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर निगम बोर्ड की वर्चुअल बैठक में आज पास होगा वार्षिक बजट
Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर निगम बोर्ड की वर्चुअल बैठक में आज पास होगा वार्षिक बजट

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर निगम बोर्ड की वर्चुअल बैठक गुरुवार को महापौर सुरेश कुमार की अध्यक्षता में होगी। इसमें निगम के चालू वित्तीय वर्ष के बजट को पारित किया जाएगा। कोरोना संक्रमण से हुए लॉकडाउन के बाद बोर्ड की बैठक नहीं होने से निगम का बजट पारित नहीं हो पाया था। इसके अलावा इसमें जलजमाव व सफाई की समस्या को देखते हुए आवश्यक उपकरणों की खरीद पर भी चर्चा होगी। शहर के सभी वार्डो के लिए एक-एक ट्रैक्टर उपलब्ध कराने पर सहमति बनेगी। महापौर ने कहा कि इसकी तैयारी कर ली गई है।

loksabha election banner

 मुख्य रूप से शहर में हुए जलजमाव व गंदगी पर विशेष चर्चा होगी। शहर के सभी अचलों के लिए बॉब कट व जेसीबी मशीन एवं पर्याप्त संख्या में पंपिंग सेटों की खरीद पर फैसला  लिया जाएगा। बैठक में निगम के सभी स्तर के कर्मियों को बीमा की सुरक्षा देने पर चर्चा होगी।

 महापौर ने कहा कि इसमें वर्तमान हालात से निपटने को लेकर सदस्य अपनी राय दे सकते हैं। उस पर अमल किया जाएगा। वहीं बैठक को लेकर कुछ पार्षदों ने आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि जब इसमें लिए गए फैसलों का अनुपालन हीं नहीं होना तो इस बैठक से क्या फायदा होगा? उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ सदस्य इस बैठक का बहिष्कार कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.