This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Sitamarhi: सड़क पर बेवजह की भीड़ को कम कराने गई पुलिस पर फूटा लोगों का गुस्सा, सुप्पी में पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक

Sitamarhi Lockdown News Update सुप्पी में ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर ही हमला बोल दिया। गश्ती पर निकले टाइगर मोबाइल के जवानों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। बाद में काफी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ।लॉकडाउन का पालन कराने में अजीबोगरीब तरीके से पेश आते हैं कई पुलिसकर्मी।

Murari KumarSun, 16 May 2021 07:58 PM (IST)
Sitamarhi: सड़क पर बेवजह की भीड़ को कम कराने गई पुलिस पर फूटा लोगों का गुस्सा, सुप्पी में पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक

सुप्पी (सीतामढ़ी), जासं। बेशक, लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन की सक्रियता से रोड पर बेवजह की भीड़ कम गई है, उसका रिजल्ट भी दिख रहा है। मगर, कुछ पुलिसकर्मियों के अमानवीय सलूक से विभाग की किरकिरी भी खूब हो रही है। पुलिस लोगों से कहीं सामान्य व्यवहार कर रही है तो कहीं इसका व्यवहार सवाल खड़े कर रहा है। मेजरगंज, बैरगनिया व सुप्पी में पिछले तीन दिनों में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। इसके प्रतिशोध में सुप्पी में ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर ही हमला बोल दिया। गश्ती पर निकले टाइगर मोबाइल के जवानों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। बाद में काफी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ। इन इलाकों में लॉकडाउन तोड़ने पर टाइगर मोबाइल टीम के जवान व अफसरों ने मिलकर कुछ युवाओं पर न सिर्फ डंडे बरसाए बल्कि, उनसे उठक-बैठक कराई और गुलाटी मारकर जमीन पर रेंगते हुए चलने पर भी विवश कर दिया। इस घटना का विडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग पुलिस की कार्य प्रणाली पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। 

हमला करने वालों पर पुलिस ने दर्ज कराई प्राथमिकी

जिला में लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए टाइगर मोबाइल के जवानों की तैनाती की गई है। जानकारी के अनुसार, सुप्पी थाना क्षेत्र के बिशनपुर में शनिवार की देरशाम लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। गश्ती पर निकले टाइगर मोबाइल टीम के जवानों को बंधक बना लिया। बाद में काफी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ। कुछ लोगों का कहना था कि लॉकडाउन ड्यूटी में तैनात टाइगर मोबाइल के ये जवान लोगों की मजबूरी को समझे बिना अजीबोगरीब सजा दे देते हैं। आते-जाते राहगीरों को परेशान करते हैं। उनके साथ मारपीट और गाली ग्लौच करते हैं। जिससे लोग काफी परेशान हैं। उनकी इस कार्यशैली से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने यह कदम उठाया। सुप्पी थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने कहा कि इस मामले में विशनपुर गांव के कई लोगों पर सुप्पी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Edited By: Murari Kumar

मुजफ्फरपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!