Move to Jagran APP

Sitamarhi News: परिहार में वृद्ध मां-बाप व तीन पुत्रों को पेड़ से बांधकर पीटा, सिर मुंडाया और जूते की माला पहनाई

Sitamarhi Crime News जिले के परिहार थाना क्षेत्र के सहसराम गांव में रविवार को कुछ लोगों ने जितेंद्र पंजियार एवं उसके परिवार वालों को पेड़ से बांधकर मारपीट की। पुरानी रंजिश में सहसराम गांव में दिया घटना को अंजाम आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 09:35 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 09:35 PM (IST)
Sitamarhi News: परिहार में वृद्ध मां-बाप व तीन पुत्रों को पेड़ से बांधकर पीटा, सिर मुंडाया और जूते की माला पहनाई
परिहार में वृद्ध मां-बाप व तीन पुत्रों को पेड़ से बांधकर पीटा

सीतामढ़ी, जेएनएन। जिले के परिहार थाना क्षेत्र के सहसराम गांव में रविवार को कुछ लोगों ने जितेंद्र पंजियार एवं उसके परिवार वालों को पेड़ से बांधकर मारपीट की। कपड़े फाड़ डाले। आधी दाढ़ी, मूंछ एवं सिर मुंडवा दिया और जूते की माला पहनाई। इस घटना में घायल जितेंद्र के अलावा उसके दो भाई एवं माता-पिता का इलाज स्थानीय सीएचसी में कराया गया। मामले को लेकर जितेंद्र ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें गांव के ही शिवशंकर पंजियार, गौरीशंकर पंजियार, बराही पंचायत के मुखिया हरिशंकर पंजियार, त्रिलोक पंजियार, ललित पंजियार, पंकज पंजियार, संगीता देवी एवं अन्य को नामजद किया है।

loksabha election banner

 प्राथमिकी के अनुसार, न्यायालय में दायर मुकदमे को लेकर घटना को अंजाम दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों को मुक्त कराया। हालांकि, एक भी शख्स को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है। बताया गया है कि सभी आरोपी रविवार को जितेंद्र के घर में घुस आए। जितेंद्र, उसके दो भाई एवं माता-पिता के साथ मारपीट की। घसीटते हुए अपने दरवाजे पर ले गए। वहां घटना को अंजाम दिया। स्टांप पेपर पर जबरन अंगूठे का निशान लगवा लिया।

 आपसी रंजिश के पीछे की एक वजह प्रेम-प्रसंग भी बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि एक युवती के अपहरण के मामले में प्राथमिकी दर्ज दर्ज हुई थी। पुलिस ने प्रेमी जोड़े को दूसरे प्रदेश से बरामद किया था। 164 के बयान के बाद लड़की को स्वजन को सौंप दिया गया था। जबकि लड़की को अगवा करने के आरोपी को जेल हो गई थी। कुछ दिन पूर्व ही वह शख्स जेल से जमानत पर रिहा होकर लौटा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.