Move to Jagran APP

Darbhanga Crime: सिमरी में झुलसी लड़की की मौत के बाद आरोपित युवक ने जहर खाकर दी जान

Darbhanga Crime मृत्यु पूर्व लड़की ने पटना स्थित पीएमसीएच में पुलिस को दिया था बयान कहा था- वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक करता था दुष्कर्म 12 सितंबर को हुई थी घटना लड़की ने इलाज के दौरान तोड़ दिया था दम।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 07:33 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 07:34 PM (IST)
Darbhanga Crime: सिमरी में झुलसी लड़की की मौत के बाद आरोपित युवक ने जहर खाकर दी जान
दरभंगा के झंझारपुर में युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा (स‍ि‍ंहवाड़ा), जासं। सिमरी थानाक्षेत्र के एक गांव में केरोसिन व पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने से झुलसी लड़की की मौत के बाद हत्याकांड के आरोपित अभिषेक कुमार स‍िंह ने शनिवार की रात मधुबनी जिले के झंझारपुर में अपने एक रिश्तेदार के यहां जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। रविवार को युवक के माता पिता ने शव को अपने गांव लाकर सिमरी थाना की पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने रविवार की सुबह युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

loksabha election banner

बताया गया है कि मरने से पहले लड़की ने जख्मी हालत में पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में पुलिस को बयान दिया था जिसमें अभिषेक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उपरोक्त आलोक में पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 376, 354 बी, 307, पास्को एक्ट के तहत कांड संख्या 263/21 अंकित किया था। युवती के झुलसने के ही दिन 12 सितंबर को आरोपित युवक अभिषेक स‍िंंह ने जिलामुख्लाय में एसएसपी आवास के पास जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इसी दौरान लड़की की ओर केस होने की सूचना पर इलाज के बाद ठीक होने के बाद वह अस्पताल से फरार होकर झंझारपुर अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा था।

इस बीच उसने दोबारा जहर खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। आग से झुलसी लड़की ने अपने बयान में कहा था कि युवक अभिषेक कुमार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था। जब लड़की ने घटनाक्रम की जानकारी माता पिता को देने का मन बनाया तो आरोपित युवक अभिषेक ने गुस्से में आकर अपने हाथ में लिए पांच लीटर केरोसिन तेल छिड़क कर जेब से माचिस निकाल कर उसे आग के हवाले कर दिया था। डीएमसीएच से प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। वहीं युवक ने शनिवार की रात विषपान कर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सारी जानकारी सामने आ जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.