Move to Jagran APP

JDU में शामिल होने के बाद बोले हरलाखी विधायक- जनता के निर्णय अनुसार हमने विकास को चुना

हरलाखी विधायक सुधांशू शेखर ने जदयू में जाने के बाद की पहली प्रेस वार्ता। कहा कि हमे हरलाखी की जनता ने एनडीए के नेतृत्व में अपना प्रतिनिधि चुना था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 05:41 PM (IST)
JDU में शामिल होने के बाद बोले हरलाखी विधायक- जनता के निर्णय अनुसार हमने विकास को चुना
JDU में शामिल होने के बाद बोले हरलाखी विधायक- जनता के निर्णय अनुसार हमने विकास को चुना

मधुबनी, जेएनएन। आज लोकसभा चुनाव के प्रचंड परिणाम माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के पक्ष में आते ही सभी राजनितिक दलों को जनता का मूड समझ आ गया। अब देश व बिहार की जनता जागरूक हो चुकी है और इस बार के चुनाव में जाति, धर्म से ऊपर उठकर लोगों ने राष्ट्रहित में अपना मतदान किया है। जिससे जाति के नाम पर वोट मांगने वालों का सुफरा साफ हो गया है।

loksabha election banner

  हमें हरलाखी की जनता ने एनडीए के नेतृत्व में अपना प्रतिनिधि चुना था। लेकिन उपेंद्र कुशवाहा राजनितिक द्वेष को लेकर विकास को छोड़कर महामिलावट में शामिल हो गए। जो कुशवाहा समाज को रास नहीं आया। इसलिए हमने हरलाखी की जनता के भावना को देखते हुए उनके निर्णय अनुसार विकास की राह को चुनकर एनडीए के साथ रहने का काम किए हैं। क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास ही हमारी प्राथमिकता है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जनता के विश्वास पर खड़े उतरे है। उक्त बातें हरलाखी में स्थानीय विधायक सुधांशू शेखर जदयू में जाने के बाद पहली बार प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से कही।

  उन्होंने यह भी कहा कि आज हमने हरलाखी विधानसभा के सभी हाई स्कूलों में दो कमरों का भवन, उपकरण, सड़कें, तालाबों में घाट, सामुदायिक भवन, स्कूलों में किताब समेत विकास के हर वो तमाम कार्य कर रहे हैं। जिससे क्षेत्र का विकास संभव हो। उन्होंने यह भी कहा कि आज गली गली में सड़के, बिजली, पोल, तार, किसानों के खेत तक बिजली पहुंचाने समेत विकास के अन्य कार्य काफी तेज गति से किया जा रहा है। इसलिए क्षेत्र का विकास हमारी पहली प्राथमिकता है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार बदल रहा है। जो बिहार की जनता चाहती है। मौके पर अरुण यादव, रौशन नायक, बैजनाथ पासवान, मुकेश कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.