Move to Jagran APP

शराब धंधेबाजों व बिना हेलमेट बाइक चलाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

पश्चिम चंपारण के ठकराहा थाने का एसपी ने औचक निरीक्षण किया सिपाहियों और चौकीदारों की कराई परेड थानों की साफ सफाई का जायजा लेकर संचिकाओं के संधारण के तौर तरीके के संबंध समीक्षा करके आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 03:55 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 03:55 PM (IST)
शराब धंधेबाजों व बिना हेलमेट बाइक चलाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
पश्चिम चंपारण के बगहा शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार । जागरण

पश्चिम चंपारण, जागरण संवाददाता । शराब धंधेबाजों और बिना हेलमेट बाइक चलाने वालों के खिलाफ अब पुलिस अब कार्रवाई करेगी । एसपी संजय कुमार गंडक पार के थानों के औचक निरीक्षण के क्रम में ठकराहां थाने भी पहुंचे । इस दौरान एसपी द्वारा पुलिस पदाधिकारियों से थाना क्षेत्र की गतिविधियों के बारे में विस्तार  से जानकारी ली गई। उसके बाद पुलिस कर्मियों व चौकीदारों की परेड कराई। एसपी  ने बताया कि धनहा सर्किल के पुलिस निरीक्षक समेत धनहा, भितहा तथा ठकराहा थाने के थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। थानों की साफ सफाई का जायजा लेकर संचिकाओं के संधारण के तौर तरीके के संबंध समीक्षा करके आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। 

loksabha election banner

पुलिस पदाधिकारियों व पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के प्रति गंभीर रहने समेत क्षेत्र में विधि व्यवस्था संधारित रखने से जुड़ी विभिन्न ङ्क्षबदुओं पर काम करने के लिए कहा गया।  शराब शराबियों और शराब के धंधेबाजों पर विशेष नजर रखने, कांडों के त्वरित निष्पादन और अभियुक्तों व वारंटियों की धड़पकड़ करने हेतु अभियान जारी रखने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि सड़क सुरक्षा को लेकर भी पुलिस काफी संवेदनशील है। बिना हेलमेट के बाइक चलाने वालों को चालान करने की बात कही गई। निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष विनोद कुमार ,एसआइ संजय ङ्क्षसह,एएसआइ मनोज सिंह ,एएसआइ रामेश्वर भंडारी व अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे। 

बाइक समेत बाइक चोर गिरफ्तार 

बगहा । नगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आनंदनगर मोहल्ले में छापेमारी करते हुए बाइक सहित बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया। नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि पूर्व में भी बाइक चोर गिरोह के सदस्य को इसी मोहल्ले से बाइक सहित गिरफ्तार किया गया था। गुप्त सूचना मिली कि भटूमन कुशवाहा हीरो बाइक के साथ देखा गया है। सूचना पर अवर निरीक्षक मो. सलाहुद्दीन के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए छापेमारी की गई। छापेमारी में उक्त बाइक चोर को बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.