Move to Jagran APP

Bihar crime News : पूर्वी चंपारण के केसरिया में अकाउंटेंट पिता ने अपनी तीन साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार

Bihar crime News आरोपित पिता प्रभात रंजन ग्रामीण कार्य विभाग चकिया में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस में इसकी शिकायत की है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 10:49 AM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 01:40 PM (IST)
Bihar crime News : पूर्वी चंपारण के केसरिया में अकाउंटेंट पिता ने अपनी तीन साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार
Bihar crime News : पूर्वी चंपारण के केसरिया में अकाउंटेंट पिता ने अपनी तीन साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। Bihar crime News : केसरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता व पवित्र रिश्ते उस समय शर्मसार हो गए जब एक पिता ने ही अपनी साढ़े तीन वर्ष की बेटी के साथ हवस की आग बुझाई। इस घटना के बाद पुलिस ने बेटी की अस्मत लूटने वाले पिता को गिरफ्तार कर  लिया है। इस घटना को लेकर आरोपित पिता के विरुद्ध स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। आरोपी पिता प्रभात रंजन ग्रामीण कार्य विभाग चकिया में एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस में इसकी शिकायत की है। स्थानीय नेहाल कुमार ने कहा कि यह कैसा समय आ गया है कि अब पिता के हाथों में पुत्री सुरक्षित नहीं है। इस प्रकार तो रिश्तों पर से विश्वास खत्म हो जाएगा। ऐसे पिता को स्पीडी ट्रायल के तहत जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाई जानी चाहिए। 

loksabha election banner

उसको गिरफ्तार कर लिया गया

पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि यह रविवार की दोपहर में वह अपने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान करीब 3 बजे जब उसकी नींद खुली तो देखा कि उसके पति उसकी बेटी के साथ कुछ गलत कर रहे हैं। ध्यान देने पर एहसास हो गया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। पूछने पर बेटी ने भी बताया कि उसके पिता ने उसके साथ कैसे और क्या किया है। फिर वह पुत्री को लेकर  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केसरिया पहुंची। चिकित्सक ने जांच के उपरांत दुष्कर्म की पुष्टि की। तत्पश्चात इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई पुलिस सक्रिय हो गई। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। गिरफ्तारी की आशंका से वह बार बार जगह बदलता रहा। इतने में आरोपित के जिला छोड़ कर फरार होने की सूचना मिली। इस आलोक में मुजाफ़रपुर जिला की सीमा के खोरा गांव के समीप से उसको गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.