शिवहर-मुजफ्फरपुर सीमा पर हादसा, दो बाइकों की टक्कर दो लोगों की मौत

Sheohar Road accident मृतकों में एक शिवहर का और दूसरा पूर्वी चंपारण जिले काशिवहर जिले के तरियानी थाना के नरवारा हाईस्कूल से 100 मीटर की दूरी पर मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र की घटनाराकेश की मौत के बाद नरवारा में पसरा मातम।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Tue, 18 Jan 2022 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 08:09 PM (IST)
शिवहर-मुजफ्फरपुर सीमा पर हादसा, दो बाइकों की टक्कर दो लोगों की मौत

शिवहर/तरियानी, जासं। शिवहर-मुजफ्फरपुर स्टेट हाईवे के शिवहर-मुजफ्फरपुर जिले की सीमा पर तरियानी थाना क्षेत्र के नरवारा हाईस्कूल से 100 मीटर की दूरी पर मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र स्थित पुलिस के पास मंगलवार की शाम दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में शिवहर जिले के तरियानी थाना के नरवारा निवासी नवल राय के पुत्र राकेश कुमार (25) और पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना के नरहा पानापुर निवासी अच्युतनंदन भारती के पुत्र मोतिरंजन भारती (28) के रूप में की गई है। घटना की सूचना के बाद नरवारा गांव में मातम पसर गया है।

स्वजनों के चीत्कार से इलाका दहल गया है। राकेश के स्वजन सिवाईपट्टी और मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए है। बताया गया हैं कि मुजफ्फरपुर में पोस्टमार्टम के बाद राकेश के शव को नरवारा लाया जाएगा। जानकारी के अनुसार मोतिरंजन भारती बाइक पर सवार होकर मुजफ्फरपुर की ओर से शिवहर की ओर आ रहे थे। जबकि, राकेश अपने गांव नरवारा से बाइक पर सवार होकर सिवाईपट्टी की ओर जा रहा था। तरियानी थाना के नरवारा हाईस्कूल से 100 मीटर की दूरी पर स्थित पुलिया पर दोनों की तेज रफ्तार बाइक आपस में टकरा गई। बाइकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जोरदार आवाज से इलाका दहल गया।

वहीं दोनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों युवक काफी दूर जा गिरे। स्थानीय लोगों द्वारा तरियानी और सिवाईपट्टी थाना पुलिस को सूचना दी। वहीं घायलों को इलाज के लिए सिवाईपट्टी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत करार दिया।

सोनबरसा में ऑटो व बाइक में टक्कर, महिला समेत दो जख्मी

सोनबरसा। सोनबरसा-सीतामढ़ी एनएच-77 रोड में फरछहियां व चिलरा के बीच मंगलवार को ऑटो व बाइक में टक्कर हो गई जिसमें एक महिला समेत दो लोग जख्मी हो गए। चिमनी के समीप मंगलवार शाम इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने प्राथमिक उपचार के लिए घायलों को सोनबरसा अस्पताल पहुंचाया। जख्मी की पहचान थाना क्षेत्र के चिलरा निवासी स्व. दिनेश महतो की पत्नी रूपकला देवी व सीतामढ़ी थाने के मुरलिया चक निवासी अख्तर अंसारी के पुत्र मोहम्मद दिलशाद के रूप में की गई है। महिला का सिर फूट गया था और बाइक चालक दिलशैद के पांव की हड्डी टूट गई। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद दिलशैद को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। महिला की पुत्री खुशबू कुमारी ने बताया कि उसकी मां इलाज कराकर ऑटो में बैठकर आ रही थी। साथ में वह भी थी। दिलशेद सोनबरसा से फल का पैसा वसूल करके अपने घर जा रहा था। इसी दौरान ऑटो व बाइक में टक्कर हो गई।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept