Move to Jagran APP

दरभंगा में पीएनबी लूटकांड का फरार आरोपित बेगूसराय में एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

Darbhanga news बैंक से सात अप्रैल को हुई थी 41.79 लाख की लूट अब तक गिरफ्तार आठ बदमाशों तीन बेगूसराय जिले के निवासी लूट के 09.29 लाख रुपये हो चुके हैं बरामद। दरभंगा पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ शेष राशि की बरामदगी के लिए चल रही छापेमारी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 11:08 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 11:08 PM (IST)
दरभंगा में पीएनबी लूटकांड का फरार आरोपित बेगूसराय में एसटीएफ के हत्थे चढ़ा
दरभंगा में बैंकलूट कांड का आरोप‍ित बेगूसराय से ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा (बिरौल), जासं। बिरौल थानाक्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की बिरौल शाखा में सात अप्रैल को हुई 41.79 लाख की लूट में एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली। बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थानाक्षेत्र में छापेमारी कर फरार चल रहे शातिर अपराधी अजय सहनी को दबोच लिया। उसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है। अजय बेगूसराय जिले के नावकोठी थानाक्षेत्र का निवासी है। उसके खोज में दरभंगा पुलिस ने भी कई बार छापेमारी की। लेकिन, नाम व पता सत्यापन नहीं होने के कारण पुलिस को सफलता नहीं मिली। कभी उसे तेघड़ा तो कभी लोहियानगर निवासी बताया गया।

loksabha election banner

हालांकि, एसटीएफ की टीम ने उसे गुप्त सूचना पर दबोच लिया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। इसकी सूचना दरभंगा पुलिस को भी दी गई है। इसके बाद बिरौल पुलिस रवाना हो गई। बताया जाता है कि कई मामलों में अजय की तलाश की जा रही थी। ऐसी स्थिति में दरभंगा पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। बता दें कि 15 मई को गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के सिसौना निवासी गंगाराम मुखिया, बेगूसराय जिले के खौदावंदपुर छौड़ाही थानाक्षेत्र के सिहमा निवासी मो. रहमत उर्फ सोनू राज उर्फ सूमो व इसी थानाक्षेत्र बकारी निवासी मो. खुर्शीद आलम सहित समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थानाक्षेत्र के उदयपुर निवासी मो. असलम आजाद और मो. आशिफ शामिल थे। इन लोगों के पास से लूट के लूट की सात लाख 31 हजार छह सौ रुपये बरामद किए गए थे। सभी से पूछताछ के बाद खगडिय़ा में छापेमारी की गई। जहां खगडिय़ा जिले का महेशपुर थानाक्षेत्र के चन्नी टोल बन्नी निवासी अनिल ङ्क्षसह उर्फ बुड्ढ़ा और मोतिहारी के गोङ्क्षवदगंज थानाक्षेत्र के खजुरिया निवासी अजय राज उर्फ पटना वाला अभिजीत को हथियार और लूट के एक लाख 50 हजार रुपये के साथ दबोच लिया गया था। लेकिन, अब भी शेष राशि की बरामदगी के लिए छापेमारी चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.