Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: मोतीपुर में लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, पारू में अज्ञात युवक की हत्या कर शव को चौर में फेंका

Muzaffarpur Crime News मुजफ्फरपुर के मोतीपुर के गेहूआचक गांव की घटना। कुछ लोगों ने घर से खींचकर एक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला इसके बाद शव को जला दिया। वहीं पारू में अज्ञात युवक की हत्या कर शव को चवर में फेंका। पढ़ें पूरी खबर...

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 08:34 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 08:34 PM (IST)
Muzaffarpur News: मोतीपुर में लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, पारू में अज्ञात युवक की हत्या कर शव को चौर में फेंका
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले मोतीपुर थाना क्षेत्र के गेहूआचक गांव में बीती रात कुछ लोगों द्वारा घर में सो रहे नवल सहनी को घर से खींचकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार देने और शव को जला देने का मामला सामने आया है। इस बाबत नवल सहनी की पत्नी प्रेमिया देवी ने थाने में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत की है। घटना को संदिग्ध मान पुलिस छानबीन में जुट गई है। प्रेमिया देवी ने अपनी शिकायत में कहा कि सात नवंबर की रात वे अपने स्वजनों के साथ घर में सोई थी। रात के करीब 11 बजे गांव के ही कुछ लोगों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। जब उसने दरवाजा खोला तो वे लोग उसके पति को घर से खींचकर बाहर ले गए और लाठी- डंडे से पीटकर उनकी हत्या कर दी।

loksabha election banner

 जब वह अपने पति को बचाने गई तो उसे भी मारपीट कर बेहोश कर दिया। जब उसे होश आया तो उसके पति नहीं थे। जब उसने मारपीट करनेवालों से पूछा तो उनलोगों में से दो ने जो अपने हाथ में कट्टा और अन्य हथियार ले रखा था, ने बताया कि उनलोगों ने नवल सहनी की हत्या करने के बाद शव को जला दिया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामला संदेहास्पद है। आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पारू में अज्ञात युवक की हत्या कर शव को चवर में फेंका

देवरिया थाना के मुंजा गांव के चवर स्थित  पुलिया से पुलिस ने रविवार को एक अज्ञात युवक का शव बरामद कर लिया। बताया गया कि चवर में गए कुछ लोगों ने शव को पुलिया के नीचे देखा। इससे वहां सनसनी फैल गई। सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। इस बीच, ग्रामीणों ने इसकी जानकारी देवरिया थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद को शव को पुलिया से बाहर निकाला। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

 इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि जानकारी मिलते ही स्थल  पर पहुंच शव को पुलिया के नीचे से बरामद किया गया। मृतक की उम्र 45 वर्ष आंकी गई है। उसके शरीर पर शर्ट व पैंट था। लगता है कि उसकी गला दबा कर अन्यत्र हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है। मृतक की पहचान पुलिस कर रही है। फिलहाल, गांव में अज्ञात युवक का शव मिलने से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.