Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, ये है पूरा मामला

मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाने की घटना। मृतक के भाई ने साजिश के तहत हत्या करने में 10 को बनाया नामजद। हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पिता-पुत्र से पूछताछ। पुलिस कर रही जांच।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 09:30 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 09:30 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, ये है पूरा मामला
मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, ये है पूरा मामला

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मीनापुर थाने के तुर्की पुरानी घरारी गांव में चोरी के आरोप में शुक्रवार की सुबह भीड़ ने पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के भगवान छपड़ा दरबार के मो नूर आलम के 23 वर्षीय पुत्र मो राशिद आलम के रूप मे की गई है। पुलिस ने शव को ताड़ी व्यवसायी लालू चौधरी उर्फ लालबाबू चौधरी के दरवाजे से बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतक के भाई सदाब ने साजिश के तहत 10 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

यह हुई घटना

इस संबंध में तुर्की पुरानी घरारी निवासी लालबाबू चौधरी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि चोरी की नीयत से मो. राशिद चार- पांच साथियों के साथ उनके घर में घुसा था। इस बीच उनके पुत्र शेखर कुमार की नींद खुल गई। शोर होने पर राशिद पकड़ा गया जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गए। शोर सुनकर जुटे लोगों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। बताया गया कि राशिद ने शेखर पर जानलेवा हमला किया था जिसमें वह भी जख्मी हो गया। बताया गया कि कुछ लोग बकरी व्यवसायी बनकर वहां आते थे और महिलाओं से मोबाइल नंबर मांगते थे। इसकी शिकायत महिलाओं ने स्वजनों से की थी।

मृतक के भाई ने साजिश रचकर हत्या का आरोप लगाया

दूसरी ओर मृतक के भाई मो. शादाब आलम ने थाने को दिए आवेदन में अपने भाई की साजिश रचकर हत्या करने का आरोप लगाया है। उसने आवेदन में बताया कि खेदू छपरा गांव के पांच लड़के गुरुवार की रात उसके भाई को बहला- फुसलाकर घर से बुलाकर ले गए और तुर्की पुरानी घरारी गांव के अन्य पांच लोगों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष राज कुमार ने भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने की पुष्टि करते हुए दोनों पक्ष का आवेदन मिलने की बात कही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तहकीकात जारी है। प्रेम प्रसंग का भी मामला सामने आ रहा है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस लालबाबू चौधरी और उनके पुत्र शेखर कुमार को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.