Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण के रामनगर में बाइक चोरी करते एक युवक पकड़ा गया, भेजा गया जेल

एक संदिग्ध व्यक्ति आकर बाइक में चाभी डालकर उसे चालू करने की कोशिश करने लगा। जब बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो उसे धक्का मारकर परिसर से बाहर निकालने लगा। इसी क्रम में बीआरसी का आदेशपाल संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 03:09 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 03:09 PM (IST)
पश्चिम चंपारण के रामनगर में बाइक चोरी करते एक युवक पकड़ा गया, भेजा गया जेल
गिरफ्तार युवक को पुलिस ने पूछताछ के बाद भेजा जेल।

पश्चिम चंपारण जासं ।  नगर स्थित बीआरसी परिसर से बाइक चोरी का प्रयास करते एक युवक को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। जिसके पास से चाबी का गु'छा, चाकू, एक बाइक का कागज के साथ एक बाइक भी बरामद की गई। पकड़ा गया चोर शिकारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर सकरौल गांव निवासी लाल साहेब राव पिता स्वामीनाथ राव है। घटना बीते शनिवार शाम की है। बहुअरी गांव निवासी पप्पू कुमार बादल उर्फ मनोहर कुमार शिक्षा सेवक के पद पर हैं। दोपहर में अपनी बाइक से आवश्यक कार्य से बीआरसी में आए थे। परिसर में बाइक को खड़ी कर अंदर चले गए। इसी क्रम में एक संदिग्ध व्यक्ति आकर बाइक में चाभी डालकर उसे चालू करने की कोशिश करने लगा। जब बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो, उसे धक्का मारकर परिसर से बाहर निकालने लगा।

loksabha election banner

इसी क्रम में बीआरसी का आदेशपाल संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया। जिसके बाद स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी गई। साथ हीं धराए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। थानाध्यक्ष अभिनंदन ङ्क्षसह ने बताय कि चाकू, चाभी का गु'छा व हीरो कंपनी का पैशन प्रो बाइक बरामद किया गया है। बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 05 एच 2564 है। जिसके बारे में पड़ताल की जा रही है। जिस बाइक का कागज उसके जेब से मिला है। उस पर रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 22 एस 1012 अंकित है। जो चौतरवा थाना क्षेत्र के गोसाई टोला परसौनी निवासी सद्दाम हुसैन पिता स्व. अहमद हुसैन के नाम से है। उसकी भी पड़ताल की जा रही है। पप्पू के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर धराए युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

आरोपित को पुलिस ने पकड़ जेल भेजा 

वहीं थाना क्षेत्र के मझौवा पंचायत के बंगाली कॉलोनी में शनिवार की रात की गई छापेमारी में इश्तेहार वारंटी को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में उक्त गांव निवासी पाखी ङ्क्षसह को गिरफ्तार किया गया। उसके विरुद्ध न्यायालय द्वारा टी आर नंबर 693/20 व सी--837/09 के तहत वारंट निर्गत था। गिरफ्तार वारंटी को रविवार को न्यायिक हिरासत में बगहा भेजा गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.