Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में चाकू से वार कर युवक को किया लहूलुहान, लीची तोड़ने पर विवाद

ग्रामीणों के सहयोग से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। इस बाबत घायल तारीफ अंसारी ने पुलिस को आवेदन देकर गांव के ही मंजूर मियां को नामजद आरोपी बनाया है। घायल ने बताया कि रविवार की सुबह आरोपी उसके पेड़ से चोरी छिपे लीची तोड़ रहा था।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 04:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 04:00 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में चाकू से वार कर युवक को किया लहूलुहान, लीची तोड़ने पर विवाद
पश्‍च‍िम चंपारण लीची तोड़ने को लेकर मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। थाना क्षेत्र के बरियारपुर बिनटोली गांव में चोरी से लीची तोड़ रहे युवक को मना करने में चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया है। घटना में 18 वर्षीय तारीफ अंसारी गर्दन पर जख्म लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना रविवार सुबह की बताई गई है। ग्रामीणों के सहयोग से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। इस बाबत घायल तारीफ अंसारी ने पुलिस को आवेदन देकर गांव के ही मंजूर मियां को नामजद आरोपी बनाया है।

loksabha election banner

घायल ने बताया कि रविवार की सुबह आरोपी उसके पेड़ से चोरी छिपे लीची तोड़ रहा था। मना करने पर पेड़ से उतरा तथा जेब से चाकू निकाल युवक के गर्दन पर वार कर दिया। घायल युवक जब तक संभल पाता तब तक दो चाकू और लगा दिया। घायल युवक शोर मचाया तो अगल बगल के लोग आए। तब तक आरोपी चाकू लहराते हुए वहां से भाग निकला। थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में कांड अंकित कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

घर की बाउंड्री व कमरे को तोड़ हजारों की चोरी

थाना क्षेत्र के संतपुर बिनटोली गांव में घर की बाउंड्री व कमरे को तोड़ हजारों रुपये की सामानों की चोरी कर ली गई है। इस बावत पीडि़त महिला संजीदा खातून सिद्धिकी ने गांव के ही इजहार अहमद, अरमान अहमद व मुख्य आरोपी इम्तेयाज अहमद सहित बीस से पच्चीस अज्ञात को आरोपी बनाया है। बताया कि उसके पति गोरखपुर में एक कॉलेज में प्रख्याता है। वह अपने पति के साथ गोरखपुर में रहती है। इधर गांव में एक क_ा जमीन लिखवाकर चारों तरफ से बाउंड्री व एक कमरा बनवाकर छोड़ दिया गया है।

आरोपी जमीन हड़पने की नीयत में लगे हुए है। शुक्रवार की रात आरोपियों ने अपने साथ बीस पच्चीस लोगों को लेकर आए। तथा जमीन पर बने बाउंड्री व कमरा का दिवार तोड़ घर में लगा लोहे का गेट व चापाकल सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली। घटना की सूचना पर जब वह गोरखपुर से अपने घर संतपुर आई तो मुख्य आरोपी इम्तेयाज अहमद जो सऊदी अरब में रहता है। वह अपने भाईयों से फोन कर जमीन पर आने पर जान से मार देने की धमकी दी है। थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में कांड अंकित कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.