Madhubani News: प्रेम प्रसंग में कर दी युवक की हत्या, दो महिला समेत चार गिरफ्तार; जानिए पूरा मामला

मृतक युवक सीतामढ़ी जिला का रहने वाला पिछले कुछ दिनों से था लापता। पिछले चार साल से मधुबनी के मधवापुर स्थित अपने ससुराल में बस गया था। मित्र की साली से युवक का था अवैध संबंध चार दिन पहले बरामद हुई थी मृतक की बाइक।

Murari KumarPublish: Tue, 22 Sep 2020 09:55 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 09:55 PM (IST)
Madhubani News: प्रेम प्रसंग में कर दी युवक की हत्या, दो महिला समेत चार गिरफ्तार; जानिए पूरा मामला

मधुबनी, जेएनएन। प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार को युवक का शव बासोपट्टी थाना क्षेत्र के वीरपुर पंचायत अंतर्गत कौआहा गांव में बरामद हुआ। ग्रामीणों ने शव मिलते ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवक की पहचान सीतामढ़ी जिला के डुमरा थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव निवासी राजू राय के रूप में की है। जानकारी के अनुसार युवक पिछले कुछ दिनों से घर से लापता था। युवक के स्वजनों ने मधवापुर में अपहरण की प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। इसी बीच 18 सितंबर को कौआहा गांव से युवक की बाइक लावारिस अवस्था में बरामद हुई। बाइक मिलने के बाद स्वजनों ने युवक के मित्र पर शक करते हुए पुलिस को सूचित किया।

 पुलिस ने जब युवक के मित्र से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि मृतक राजू राय उसके साथ बासोपट्टी स्थित उसके ससुराल गया था। उसके बाद वह कहां गया, इसकी उसे जानकारी नहीं। अचानक मंगलवार को युवक का शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बासोपट्टी थानाध्या इंदल यादव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। मृतक का अपने मित्र की साली के साथ प्रेम संबंध था जिसको लेकर लड़की के परिजनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने कौआही गांव में छापेमारी कर हत्या के आरोप में दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गहन पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तारों में चंदन कुमार शर्मा, नीतीश कुमार, संगीत देवी व यमुना देवी शामिल है।

 मधवापुर थानाध्यक्ष गया सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के पिता सत्यनारायण राय ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बताया कि मृतक युवक की शादी छह साल पहले मधवापुर के बलवा गांव में हुई थी। चार साल पहले युवक अपनी ससुराल में आकर बस गया। उसका यहां खैनी का कारोबार व ऑटो एजेंसी है। साहरघाट में खैनी की दुकान भी है। मधवापुर थानाध्यक्ष ने भी प्रेम प्रसंग में हत्या की संभावना को सही करार दिया है।

Edited By Murari Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept