Move to Jagran APP

Accident News: मुजफ्फरपुर में वाहन की ठोकर से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

Muzaffarpur Accident News साहेबगंज थाना क्षेत्र के बल्थी में पिकअप की ठाेकर से घायल युवक की मौत हो गई। आक्रोशितों ने साहेबगंज-मोतीपुर मार्ग तीन घंटा जाम एक की घटनास्थल पर हो गई थी मौत। दोनों युवक पूर्वी चंपारण जिले के सीओ के आश्वासन पर समाप्त किया जाम।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 04:15 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 04:15 PM (IST)
Accident News: मुजफ्फरपुर में वाहन की ठोकर से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर) मुजफ्फरपुर में वाहन की ठोकर से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। साहेबगंज थाना क्षेत्र के बल्थी में पुआल से लदी पिकअप वैन की ठोकर से घायल एक और युवक की मौत हो गई है।  पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर थाना के दिलावरपुर निवासी नीरज कुमार ने इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में दम तोड़ दिया। जबकि इसी जिले के मंगलपुर निवासी शत्रुघ्न पासवान की घटनास्थल ही मौत हो गई थी। घटना से आक्रोशित लोगों ने शत्रुघ्न पासवान के शव को सड़क पर रख कर साहेबगंज-मोतीपुर मार्ग को जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा। आक्रोशितों को समझाने तथा मोबाइल पर अंचलाधिकारी राकेश कुमार के आश्वासन देने पर जाम समाप्त किया गया।

loksabha election banner

 वहीं साहेबगंज थाना क्षेत्र की एक अन्य घटना में बाइक की ठोकर से एक बच्ची घायल हो गई। उसे पीएचसी पहुंचाया गया। वहीं बाइक सवार को घेरने पर बच्ची के स्वजनों की पिटाई की गई। थाना क्षेत्र के परसौनी जहांगीर गांव में बाइक की ठोकर से भरत महतो की पुत्री पिंकी कुमारी (छह) घायल हो गई। लोगों ने ठोकर मारकर भाग रहे रुसूलपुर निवासी बाइक चालक विक्की कुमार को घेर लिया। साथ ही उसकी बाइक भी जब्त कर ली।

 इससे आक्रोशित विक्की के स्वजनों ने घायल पिंकी के पिता भरत महतो, मां गीता देवी तथा भाई सूरज कुमार की जमकर पिटाई कर दी। वे किसी तरह जान बचाकर भागे। सभी घायलों का पीएचसी में उपचार कराया गया। पीड़ित पक्ष ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत दर्ज कराने के बाद पीड़ित पक्ष को मारने-पीटने तथा घर में आग लगाने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से पीड़ित सहमे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.