Move to Jagran APP

साहेबगंज में पैसे के लेनदेन को लेकर रिश्तेदारों में खूनी संघर्ष, पति को बचाने गई महिला की पीटकर हत्या Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र की घटना। पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ संघर्ष दहशत फैलाने को की ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग। थाना जाने से रोकने के लिए रास्ते में घेरकर दोबारा हमला।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 06:42 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 06:42 PM (IST)
साहेबगंज में पैसे के लेनदेन को लेकर रिश्तेदारों में खूनी संघर्ष, पति को बचाने गई महिला की पीटकर हत्या Muzaffarpur News
साहेबगंज में पैसे के लेनदेन को लेकर रिश्तेदारों में खूनी संघर्ष, पति को बचाने गई महिला की पीटकर हत्या Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर,जेएनएन। साहेबगंज थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर नयाटोला गांव में दो रिश्तेदारों के बीच पैसे के लेन देन को लेकर संघर्ष हो गया। इसमें पति को बचाने गई महिला की पिटाई से मौत हो गई। मृतका पप्पू सहनी की 25 वर्षीय पत्नी कलावती देवी बताई गई है। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग भी की गई। मारपीट में पप्पू सहनी, पुलिस सहनी, नीलेश सहनी, राधिका देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पीएचसी लाने के दौरान नवादा पेट्रोल पंप के पास घेर कर दोबारा हमला किया गया तथा थाना जाने से रोकने की कोशिश की गई। यहां भी पीडि़तों को पीटा गया।

loksabha election banner

 घटना की सूचना पर पहुंचे दारोगा विनय गुप्ता तथा मो. रुसतम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया। घटना के संबंध में मृतका के पति पप्पू सहनी ने बताया कि वह रात्रि में खेमकरना बाजार से घर लौट रहे थे। नयाटोला निवासी रिश्ते के साढ़ू हरेंद्र सहनी बाकी पैसे के लिए घेरकर झगड़ा करने लगे। किसी तरह वह अपने घर पहुंचे। तभी शिव कुमार सहनी, भैरव सहनी, विजय सहनी, रंभू सहनी, हरेंद्र सहनी, सुरेन्द्र सहनी, अखिलेश सहनी ने घर पर हमला बोल दिया तथा स्वजनों की पिटाई करने लगे।

 पप्पू सहनी को पिटता देख बीमार पत्नी कलावती देवी बचाव करने गई। धक्का-मुक्की तथा पिटाई से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जब लोगों ने इसका विरोध किया तो हमलावर हवाई फायरिंग करने लगे जिससे विरोध करने वाले लोग सहम गए। पुलिस सहनी ने बताया कि घटना की रपट लिखाने तथा घायलों को पीएचसी पहुंचाने जब वे लोग घर से चले तो हमलावरों ने नवादा पेट्रोल पंप के पास भी घेरा तथा वहां भी सबकी पिटाई की। थानाध्यक्ष ने बताया कि शिकायत के आलोक में आरोपितों की तलाश की जा रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.