Move to Jagran APP

Madhubani News: जयनगर में सड़क के बीचोबीच होल बना जानलेवा, आवागनम में भी हो रही असुविधा

Madhubani News जयनगर अनुमंडल मुख्यालय के पटना गद्दी चौक से नेपाली गुमटी की ओर जाने वाली सड़क पर बने पुलिया के धंस जाने से बढ़ता जा रहा होल का दायरा। पुलिया टूटने से बड़े वाहनों का आवागमन बाधित हो गया है।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 11:30 AM (IST)
Madhubani News: जयनगर में सड़क के बीचोबीच होल बना जानलेवा, आवागनम में भी हो रही असुविधा
जयनगर बाजार में सड़क के बीचाबीच बना खतरनाक होल

मधुबनी, जेएनएन। जयनगर अनुमंडल मुख्यालय के पटना गद्दी चौक से नेपाली गुमटी की ओर जाने वाली यू टाइप सड़क काफी खतरनाक बन चुका है। सड़क के अंतिम छोर पर गुमटी के समीप सड़क के बीचोबीच बना होल एक माह से अधिक समय से जानलेवा बना हुआ है। सड़क पर स्थित पुलिया के टूट जाने से बने होल का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिया टूटने से बड़े वाहनों का आवागमन बाधित हो गया है। चुनाव के दौरान इस सड़क से बड़े-बड़े नेताओं का काफिला गुजरा, लेकिन इस खतरनाकर होल पर किसी की नजर नहीं गई। इसे ठीक करने की दिशा में अब तक कोई पहल नहीं की गई है। सड़क पर बने होल के कारण कभी भी बड़ी दुर्घटना की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है, लेकिन एक माह से अधिक समय से बने होल को ठीक कराने की दिशा में ना तो अब तक रेल प्रशासन ने पहल की है और ना ही नगर पंचायत प्रशासन की ओर से ही कोई कदम उठाए गए हैं। 

loksabha election banner

बढ़ रही जाम की समस्या 

बासोपट्टी-देबधा से जयनगर बाजर आने-जाने का मुख्य सड़क बाधित होने से दूध की गाड़ी समेत अन्य वाहनों का आवागमन प्रभावित हो चुका है। इससे आम लोगों की परेशानियां बढ़ गई है। सड़क के बीचोबीच पुलिया के धंस जाने से हमेशा सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। सीमावर्ती इलाके के लोगों ने अविलंब सड़क के बीच धंसे पुलिया को ठीक करने की मांग की है, ताकि आवागमन सुलभ हो सके। स्थानीय निवासी रामचंद्र साह, गुलाब साह, मानिक चौधरी आदि ने बताया कि छठ महापर्व के दौरान भी सड़क में बने इस जानलेवा गड्ढ़े को ठीक नहीं कराया गया। यदि कोई दुर्घटना होती है तो इसकी जवाबदेही स्थानीय प्रशासन की ही होगी। प्रशासनिक उदासीनता से स्थानीय लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.