Move to Jagran APP

PACS elections 2019 : मतगणना के दौरान मुशहरी के एक प्रत्याशी ने फाड़ा अपना कुर्ता, जानिए क्या थी वजह

जिले के मुशहरी की झपहां पैक्स की मतगणना के मतगणना कर्मियों पर भेदभाव करने व उनका मत दूसरे प्रत्याशी के मतों के बंडल में रखने के आरोप में मतगणना केंद्र पर हंगामा हुआ।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 10:15 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 10:15 PM (IST)
PACS elections 2019 : मतगणना के दौरान मुशहरी के एक प्रत्याशी ने फाड़ा अपना कुर्ता, जानिए क्या थी वजह
PACS elections 2019 : मतगणना के दौरान मुशहरी के एक प्रत्याशी ने फाड़ा अपना कुर्ता, जानिए क्या थी वजह

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले की चार प्रखंडों मुशहरी, मुरौल, सकरा व बंदरा की पंचायतों में सोमवार को संपन्न पैक्स चुनावों की मतगणना कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार को हुई। इस चुनाव में आधी आबादी की भागीदारी काफी कम रही। विजयी उम्मीदवारों व उनके समर्थकों ने चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद अबीर-गुलाल लगा जमकर होली खेली। वहीं, आतिशबाजी भी की। लोगों का मुंह मीठा कराया। सकरा की गन्नीपुर बेझा पंचायत से पैक्स अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे मुजफ्फरपुर सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष अमरनाथ पांडेय को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा। उन्होंने रंजन कुमार शर्मा को कांटे की टक्कर में 12 मतों से शिकस्त दी। इसके अलावा प्रमुख चेहरे पद पर काबिज होने में सफल रहे।

loksabha election banner

मतगणना में भेदभाव का आरोप  

वहीं, मुशहरी की झपहां पैक्स की मतगणना के दौरान सत्येंद्र कुमार शर्मा ने मतगणना कर्मियों पर भेदभाव करने व उनका मत दूसरे प्रत्याशी के मतों के बंडल में रखने का आरोप लगाते हुए मतगणना केंद्र में हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने न केवल अपना कुर्ता फाड़ दिया, बल्कि आत्मदाह करने की चेतावनी भी देने लगा। हंगामा सुन निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ रवि रंजन व प्रेक्षक सुनील कुमार सिंह वहां पहुंचे और समझा- बुझाकर मामला शांत कराया।

 साथ ही मतगणना कर्मियों को हिदायत दी कि किसी भी प्रकार के भेदभाव करने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार ने भी मतगणना स्थल का मुआयना किया। तरौरा, गोपालपुर, मुशहरी एवं राजवाड़ा भगवान पैक्स के टेबल पर 1-1 मत को लेकर हंगामा व आपत्ति दर्ज कराई जाती रही जिससे मतगणना में विलंब हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.