Move to Jagran APP

Coronavirus Muzaffarpur Update: मुजफ्फरपुर में 49 नए पॉजिटिव मिले, 42 ने जीती कोरोना से जंग

संक्रमित के संपर्क में आने वाले की लक्षण के आधार पर होगी जांच। जिला कंट्रोल रूम प्रभारी डॉ.सीके दास ने बताया कि जो लोग क्योर हुए हैं। उनको अपने घर पर 14 दिनों तक रहने की सलाह दी गई

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 10:36 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 10:36 PM (IST)
Coronavirus Muzaffarpur Update: मुजफ्फरपुर में 49 नए पॉजिटिव मिले, 42 ने जीती कोरोना से जंग
Coronavirus Muzaffarpur Update: मुजफ्फरपुर में 49 नए पॉजिटिव मिले, 42 ने जीती कोरोना से जंग

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Coronavirus Muzaffarpur News Update: जिले में गुरुवार को 49 नए पॉजिटिव मिले हैं। वहीं कोविड केयर सेंटर से 42 लोगों ने कोरोना से जंग जीतने के बाद विदा हुए। जिला कंट्रोल रूम प्रभारी डॉ.सीके दास ने बताया कि जो लोग क्योर हुए हैं। उनको अपने घर पर 14 दिनों तक रहने की सलाह दी गई है। एसकेएमसी के प्राचार्य डॉ.विकास कुमार ने बताया कि जो लोग पॉजिटिव मिले हैं उनके संपर्क में आने वालों में किसी में भी लक्षण मिलते हैं तो उसकी जांच होगी। उन्होंने कहा कि एसकेएमसीएच में नियमित नमूनों का संग्रह व जांच की जा रही है। 

loksabha election banner

समस्तीपुर जिले में फिर मिले 29 नए कोरोना संक्रमित 

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा। इससे लोगों में काफी दहशत है। बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के 29 नए मामले सामने आए। इसमें समस्तीपुर में 12, सरायरंजन में सात, पूसा में पांच, खानपुर में तीन और मोरवा में दो व्यक्ति संक्रमित बताए गए है। सभी की रिपोर्ट एम्स पटना ने जारी की है। इसकी पुष्टि डीएम शशांक शुभंकर ने की है। प्रशासन अब इनकी चेन की पड़ताल कर रहा।

जिला प्रशासन, स्वास्थ्य व पुलिस प्रशासन की ओर से लगातार लोगों को जागरूक करने व शारीरिक दूरी का पालन करने की जानकारी दी जा रही है, ताकि कोरोना पॉजिटिव कम्युनिटी में न फैले। इस तरह से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 562 हो गई है। इसमें से आठ की मौत हो चुकी है, जबकि 406 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। इससे अब जिले में 152 एक्टिव मरीज बचे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.