Move to Jagran APP

Muzaffarpur news: शेरपुर में 300 कार्टन शराब लदा ट्रक शराब जब्त, मनियारी में शराब माफिया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर में हरियाणा निर्मित है शराब की खेप जब्त चारों धंधेबाजों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज। वहीं मनियारी में शराब माफिया गिरफ्तार भेजा गया जेल।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 08:18 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 08:18 PM (IST)
Muzaffarpur news: शेरपुर में 300 कार्टन शराब लदा ट्रक शराब जब्त, मनियारी में शराब माफिया गिरफ्तार
Muzaffarpur news: शेरपुर में 300 कार्टन शराब लदा ट्रक शराब जब्त, मनियारी में शराब माफिया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना के शेरपुर बीपीसीएल के समीप गुरुवार की सुबह पुलिस ने छापेमारी कर एक ट्रक शराब जब्त की है। ट्रक पर हरियाणा निर्मित 300 कार्टन शराब लदा मिला। चार धंधेबाज, ट्रक चालक व खलासी फरार हो गया। सदर थाना के दारोगा रघुवीर ङ्क्षसह ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला के अनुसार, गुप्त सूचना मिली थी कि शेरपुर में एक ट्रक शराब की खेप पहुंचने वाली है। सूचना के आधार पर छापेमारी के लिए टीम गठित की। छापेमारी के दौरान पुलिस को देख सभी धंधेबाज फरार हो गया। इन धंधेबाजों की पहचान कर ली गई है।

loksabha election banner

 इसमें कच्ची- पक्की के अर्जुन राय, मनियारी थाना के माधोपुर सुस्ता के शातिर अरविंद राय, सुस्ता के दीपक कुमार, मनियारी थाना क्षेत्र के जितेंद्र राय को आरोपित बनाया गया है। सभी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि अर्जुन राय व अरविंद राय मुख्य धंधेबाज है। अरविंद राय पर पूर्व में भी मनियारी थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। आशंका है कि ट्रक पर और भी शराब लदा था। पुलिस के पहुंचने से पहले धंधेबाजों ने ठिकाने लगा दिया है। 

मनियारी में शराब माफिया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

मनियारी थाना क्षेत्र की छितरौली पंचायत के मुकसुदपुर गांव से शराब माफिया बलराम सिंह को उसके आवास से जिला पुलिस बल व मनियारी पुलिस ने गिरफ्तार किया। वह बाहर से ताला बंद करके कमरे में सो रहा था। उसने अपराध जगत से नाता तोड़ बिहार में पूर्ण शराब बंदी के बाद शराब के धंधे मे जुड़कर अकूत धन अर्जित किया। इस धंधे में बाधा उत्पन्न करने वाले आम आदमी से लेकर पुलिस तक को रास्ते से हटाने के लिए गोलीबारी की। उसके आतंक से आस-पास के ग्रामीण भी भयभीत थे।  मनियारी थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना पर जिला पुलिस बल के साथ मुकसुदपुर गांव पहुंचे। वहां कमरे में बाहर से लगे ताला को तोड़कर उसे गिरफ्तार किया गया। थाने मेंं पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उसकी निशानदेही पर छापेमारी की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.