Move to Jagran APP

Coronavrius Update: उत्तर बिहार के सात जिलों में मिले 173 कोरोना मरीज, चार संक्रमितों की मौत

Coronavrius News Update आज मिले संक्रमितों में पश्चिम चंपारण के 12 पूर्वी चंपारण के 37 मधुबनी के 54 समस्तीपुर के 30 सीतामढ़ी के 15 शिवहर के छह और दरभंगा के 19 मरीज हैं।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 10:22 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 10:22 PM (IST)
Coronavrius Update: उत्तर बिहार के सात जिलों में मिले 173 कोरोना मरीज, चार संक्रमितों की मौत
Coronavrius Update: उत्तर बिहार के सात जिलों में मिले 173 कोरोना मरीज, चार संक्रमितों की मौत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन।  उत्तर बिहार के सात जिलों में शनिवार को कोरोना के 173 मरीज मिले। इसमें पश्चिम चंपारण के 12, पूर्वी चंपारण के 37, मधुबनी के 54, समस्तीपुर के 30, सीतामढ़ी के 15, शिवहर के छह और दरभंगा के 19 मरीज हैं। दरभंगा के नए मरीजों में केवटी के विधायक डॉ. फराज फातमी के चालक और डीएमसीएच की एक महिला चिकित्सक (एसआर) भी हैं। 

loksabha election banner

कोरोना से चार की मौत

कोरोना से पश्चिम चंपारण और दरभंगा के दो -दो मरीजों की मौत हो गई। पश्चिम चंपारण में भाजपा किसान मोर्चा नरकटियागंज पश्चिमी मंडल के अध्यक्ष राजकुमार सिंह की मौत बेतिया जीएमसीएच में हो गई। वहीं, बेतिया शहर के मीनाबाजार के स्वर्ण व्यवसायी दीपक कुमार गुप्ता (58) की पटना एम्स में मौत हो गई। 

मधुबनी में कोरोना के 54 नए मरीज मिले 

मधुबनी में कोरोना वायरस से संक्रमित 54 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 775 हो गई है। हालांकि इनमें से 669 मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। जबकि अब तक दो लोगों की मौत भी जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से हो चुकी है। जिले में अब कोरोना वायरस से संक्रमित एक्टिव केस 104 है। जिला परिवहन कार्यालय के कर्मी के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण इस कार्यालय को सेनिटाइज्ड करने, सील करने, कंटेनमेंट जोन घोषित करने, कार्यालय के सभी कर्मी को होम क्वारंटाइन में रहने हेतु आदेश-निर्देश देने का अनुरोध जिला परिवहन पदाधिकारी ने जिला पदाधिकारी से किया है।

सीतामढ़ी में कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 400

सीतामढ़ी  में शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव के फिर 15 नए मामले सामने आए। एक दिन पहले 27 मामले सामने आए थे। इस प्रकार, संक्रमितों की संख्या कुल 400 हो गई है। पिछले एक हफ्ते में संक्रमण के ये मामले तेजी से बढ़े हैं। उनमें 220 मरीज ठीक भी हुए हैं। अब भी 177 एक्टिव केस रह गए हैं। शनिवार को कोरोना को पराजित कर 19 लोग पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.