Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी का अॉफिस खुलते ही ग्राहक बन घुसे अपराधी, 17 लाख लूटकर फरार Muzaffarpur New

बेखौफ हुए अपराधी शुक्रवार की सुबह गोबरसही स्थित श्रीराम फाइनेंस कंपनी के कार्यालय के खुलते ही ग्राहक बन तीन अपराधी घुस गए और हथियार दिखा 17 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 12:03 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी का अॉफिस खुलते ही ग्राहक बन घुसे अपराधी, 17 लाख लूटकर फरार Muzaffarpur New

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही स्थित श्री राम फाइनेंस ट्रांसपोर्ट कम्पनी लिमिटेड के कार्यालय में धावा बोलकर तीन लुटेरों ने 17 लाख रुपये लूट लिए। यह घटना शुक्रवार की सुबह 10.15 बजे की है। कंपनी का कार्यालय सुबह 9.30 बजे खुला था और उस समय लगभग सात-आठ कर्मचारी मौजूद थे। विरोध करने पर कंपनी के अधिकारी अजीत कुमार को लुटेरों ने पिस्टल के बट से मार कर घायल कर दिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए। सूचना मिलने पर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान और सदर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फाइनेंस कंपनी के कार्यालय के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। 
कार्यालय खुलने के 45 मिनट के अंदर हुई घटना
 फाइनेंस कंपनी का कार्यालय खुलने के लगभग 45 के बाद तीन लुटेरे सीधे अंदर घुस गए। पिस्टल के बल पर सभी को अपने कब्जे में ले लिया। लुटेरे कैश की खोज करने लगे। जब किसी ने कुछ नहीं बताया तो कैशियर निहारिका पर पिस्टल तान दी। उसे गोली मारने का भय दिखाकर करेंसी चेस्ट की चाबी ले ली। चेस्ट में उस समय 15 लाख रुपये रखा हुआ था। ये रुपये कैश डिलवरी कंपनी सीएमएस को देने के लिए रखे गए थे। लुटेरों ने सारा कैश निकाल लिया। इसके बाद दूसरे करेंसी चेस्ट में रखे दो लाख रुपये भी निकाल कर सभी चलते बने। लुटेरों के भागने के बाद कर्मचारियों के शोर मचाने के बाद लोग जुटे। 

loksabha election banner

दो दिनों के अंदर लूट की तीसरी घटना 

विदित हो कि यह दो दिनों के अंदर लूट की तीसरी घटना है। गुरुवार को मुजफ्फरपुर के अहियापुर में दिनदहाड़े लुटेरों ने भारत फाइनेंस इनक्लूजन बैंक की शाखा प्रबंधक से 12.45 लाख आठ सौ व साहेबगंज में व्यवसायी से 2.50 लाख रुपये लूट लिए थे।
अहियापुर के अयाची ग्राम में कंपनी के शाखा प्रबंधक अपने सहकर्मी और चालक के साथ स्कॉर्पियो से बैंक ऑफ इंडिया में कैश जमा करने गए थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए छह लुटेरों ने धावा बोल दिया। पिस्टल के बल पर रुपये से भरा बैग छीन लिया था।
उसी तरह से गुरुवार को ही साहेबगंज थाना अंतर्गत पकड़ी बसारत पंचायत के धनैया स्थित स्टेट हाइवे पर हथियार से लैस अपराधियों ने व्यवसायी से 2.50 लाख रुपये लूट लिए। व्यवसायी प्रमोद कुमार की बाइक की चाबी भी छीन ली। सूचना मिलने पर एएसआई नरेंद्र कुमार ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। सरैया पोखरैरा निवासी पीडि़त ने बताया कि वे घर से साहेबगंज भलुही गांव में गए थे। एक व्यक्ति से जमीन खरीद-बिक्री के संबंध में मिलना था। बाइक की डिक्की में कैश रखा था। रास्ते में ही अपराधियों ने पीछा कर ओवरटेक कर बाइक रोकी और पिस्टल तान दी। एक लुटेरे ने बाइक की चाबी निकाली और डिक्की खोलकर कैश निकाल लिया। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देते हुए दोनों भाग गए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.