Move to Jagran APP

मोतीपुर में पेट्रोल पंप से सवा लाख की लूट

मुजफ्फरपुर मोतीपुर थाना के महना स्थित पेट्रोल पम्प पर शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 01:19 AM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 06:17 AM (IST)
मोतीपुर में पेट्रोल पंप से सवा लाख की लूट
मोतीपुर में पेट्रोल पंप से सवा लाख की लूट

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना के महना स्थित पेट्रोल पम्प पर शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने जमकर लूटपाट की। अपराधियों ने करीब सवा लाख रुपये कैश काउंटर से लूट ली। पिस्टल व चाकू से लैस अपराधी करीब पाच मिनट में ही घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले। सूचना पर डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद व मोतीपुर पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की छानबीन की।

prime article banner

जानकारी के अनुसार बिना नंबर की एक बाइक सवार चार अपराधी पंप पर पहुंचे। पहले बाइक में तेल ली। फिर नोजलमैन अखिलेश यादव की तलाशी ली। तलाशी में उसके पास कुछ नहीं मिला। इसके बाद बाद दो अपराधी कैश काउंटर पर पहुंच गए। पिस्टल व चाकू दिखाकर कैशियर पंकज कुमार व नोजल मैन वकील कुमार से करीब सवा लाख रुपये लूट ली। नोजल मैन पंप की बिक्री का पैसा जमा करने आया था। दो अपराधी बाहर खड़े थे। घटना को अंजाम देने के बाद चारों अपराधी मोतीपुर की तरफ एक ही बाइक से भाग गए। अपराधी अपने साथ लाए झोले में रुपये लेकर गए। दीगर बात है कि कर्मियों ने अपराधियों को पकड़ने का भी प्रयास नहीं किया। अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी प्रसाद व थानाध्यक्ष अनिल कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की बावत कैशियर व नोजल मैन से पूछताछ की। डीएसपी ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों का पता लगया जा रहा है। पंप संचालक साढा निवासी जयप्रकाश शाही ने बताया कि बैंक हडताल के कारण आज रकम ज्यादा थी। हिसाब मिलाने के बाद लूटी गई राशि का पता चल पाएगा। जानकारी हो कि इसी पेट्रोल पंप पर 20 जनवरी को लूटने पहुंचे तीन में से एक अपराधी को पुलिस ने पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। पकड़ाया अपराधी पानापुर ओपी के बिशनपुरा पांडेय गाव का राजीव कुमार भगत फिलहाल जेल में बंद है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पंप संचालक ने अबतक लिखित आवेदन नहीं दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी को उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.