Move to Jagran APP

Darbhanga News: कमतौल के ब्रह्मपुर में कैशवैन से 12 लाख की लूट, एक को मारी गोली

Darbhanga News बैंक ऑफ इंडिया की ब्रह्मपुर कदम चौक शाखा के पास एटीएम में कैश डालने के लिए वैन में रुपये लेकर पहुंचे थे कर्मी। तीन बाइक पर सवार थे छह नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम दर्ज भर राउंड गोली चली।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 07:52 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 07:52 PM (IST)
Darbhanga News: कमतौल के ब्रह्मपुर में कैशवैन से 12 लाख की लूट, एक को मारी गोली
लूट के दौरान बदमाशों की गोली से घायल मनोज कुमार शर्मा

दरभंगा, जेएनएन। पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने सोमवार की शाम दरभंगा जिले के कमतौल-जाले थानाक्षेत्र की सीमा पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रह्मपुर कदम चौक शाखा के एटीएम में रुपये भरने पहुंचे कैशवैन को हथियार के बल पर लूट लिया। बदमाशों द्वारा एटीएम कैश वैन से 12 लाख रुपये लूटने की सूचना है। हालांकि, लूटी गई राशि की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। लूट की घटना को होता देख बैंक में काम कराने आए स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई।

loksabha election banner

 इस दौरान दर्जन भर से ज्यादा राउंड गोली चली। बताया गया है कि बैंक में आए ग्राहकों ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की। इस बीच बदमाशों की गोली से ग्रामीण बाजार में सब्जी लेने आए पड़ोस गांव रतनपुर का ग्रामीण मनोज कुमार शर्मा को लगी है। उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया है। बदमाश छह की संख्या तीन अलग-अलग बाइक पर सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद सभी कमतौल की ओर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश बाइक पर ही लूटे गए रुपयों को बैग में रखकर भागे हैं। घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। तत्काल सिंहवाड़ा, सिमरी, जाले, कमतौल, मब्बी, केवटी, रैयाम आदि थानों की पुलिस को नाकेबंदी कर छापेमारी में लगाया गया है। 

बताया जाता है कि ब्रह्मपुर कदम चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में एटीएम की सुविधा है। एटीएम में रुपये डालने के लिए कैश वैन पहुंचा। इसी बीच जैसे वैन से रुपये लेकर कर्मी एटीएम की ओर बढ़े बदमाशों ने कैश वैन और कर्मियों को शस्त्र के बल पर घेर लिया।

 गार्ड के विरोध करने पर बदमाशों ने गार्ड की बंदूक छीन फेंक दी। कनपट्टी पर तमंचा सटा दिया। एटीएम में डाले जाने के लिए निकाले गए रुपये लूट लिए। इस बीच विरोध के दौरान बदमाशों की गोली रतनपुर के ग्रामीण को लगी। इसके बाद हड़कंप मच गया। सभी डर से इधर-उघर भागने लगे। तबतक बदमाश कैश लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस बैंक और एटीएम में लगे सीसी कैमरे को खंगाल रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों को एसएसपी ने संभावित इलाके में दौड़ाया है।

इस बारे में दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस की टीम विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है। लूटी गई राशि के बारे फिलहाल साफ जानकारी नहीं मिली है। बदमाशों की गिरफ्तारी समय रहते कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.