Move to Jagran APP

मधुबनी में पुलिस के हत्थे चढ़े 12 अपराधी, दो कट्टा व चार कारतूस सहित कई हथियार बरामद

मधुबनी के लालमानिया थाना के पास पुलिस ने किया गिरफ्तार। एसडीपीओ ने कहा किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचे थे अपराधी। तीन चारपहिया वाहन व बाइक पर थे सवार।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 07:36 PM (IST)
मधुबनी में पुलिस के हत्थे चढ़े 12 अपराधी, दो कट्टा व चार कारतूस सहित कई हथियार बरामद
मधुबनी में पुलिस के हत्थे चढ़े 12 अपराधी, दो कट्टा व चार कारतूस सहित कई हथियार बरामद

मधुबनी, जेएनएन। लालमानिया पुलिस ने थाना के सामने एनएच-104 पर 12 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। ये अपराधी तीन चारपहिया वाहन व एक बाइक पर सवार होकर पश्चिम की ओर जा  रहे थे। पुलिस को उनके गतिविधि के संबंध में गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। लिहाजा, थाने के सामने बैरियर गिराकर इनकी गाडिय़ां पकड़ ली गई और इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

 गिरफ्त में आए जयनगर के प्रमोद कुमार, संजीत कुमार, रामवृक्ष यादव व विकास पूर्वे, लदनियां के दुर्गानंद पासवान, दीपक कुमार यादव व संतोष कुमार यादव, बाबूबरही के संतोष कुमार महतो व श्रवण महतो, खजौली के दीपक कुमार, शक्ति कुमार और अंधराठाढ़ी के दीपक कुमार पासवान बताए गए हैं। जिन तीन गाडिय़ों से ये लोग भाग रहें थे उससे दो देसी कट्टे, चार कारतूस, एक घन (भारी हथुरा), पच्चीस लाठी-डंडे, चार लोहे के पाइप, एक-एक रॉड, एक खंती और एक छोटा हथौड़ा बरामद हुआ है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मो. गुलाम सरबर के लिखित बयान के आधार पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और गिरफ्तार अपराधकर्मियों को पूछताछ के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 गिरफ्तारी के उपरांत गुरुवार को फुलपरास के एसडीपीओ सुनीता कुमारी ने लालमानिया थाना में प्रेसवार्ता कर इस गिरफ्तारी से संबंधित तथ्यों का खुलासा किया है। एसडीपीओ के अनुसार तमाम गिरफ्तार लोग आपराधिक प्रवृति के हैं। विभिन्न थाना क्षेत्रों में घटित कई आपराधिक वारदातों में सलग्न रहें है। बताया कि इन अपराधकर्मियों की पुलिस को कई मामलों में तलाश थी।

 एसडीपीओ ने बताया कि लालमानिया पुलिस को थाना क्षेत्र में इनकी मौजूदगी और किसी बड़े वादात को अंजाम देने के इरोदे की सूचना मिली थी और तदनुसार थाना क्षेत्र में लालमानिया से लेकर घोरमोहना तक एनएच-104 और उसके इर्द-गिर्द पुलिस गश्त को बढ़ाया गया। वाहनों पर सवार होकर घटना को अंजाम देने आए अपराधकर्मियों की हिम्मत पुलिस की मुस्तैदी देख जबाब दे गई ओर वे उल्टे पांव भाग खड़े हुए। इस बीच स्थानीय स्तर पर पता चला है कि गिरफ्तार अपराधकर्मी थाना क्षेत्र के घोरमोहना में एनएच-104 के बगल में एक विवादित जमीन पर चल रहे निर्माण कार्य को रोकने एवं नष्ट करने आए थे, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी व गश्त देखकर भाग खड़े हुए और  अंतत: लालमानिया में पकड़े गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.