Move to Jagran APP

साहेबगंज में स्कूल बस चालक से 11 हजार लूटे, अपराधी को धर दबोचा

साहेबगंज थाना क्षेत्र के बैद्यनाथपुर में बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर बैघनाथपुर स्थित एक निजी स्कूल के बस चालाक रामाधार यादव से 11 हजार 620 रुपये ड्राइविंग लाइसेंस तथा मोबाइल फोन लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 02:03 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 06:13 AM (IST)
साहेबगंज में स्कूल बस चालक से 11 हजार लूटे, अपराधी को धर दबोचा
साहेबगंज में स्कूल बस चालक से 11 हजार लूटे, अपराधी को धर दबोचा

मुजफ्फरपुर। साहेबगंज थाना क्षेत्र के बैद्यनाथपुर में बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर बैघनाथपुर स्थित एक निजी स्कूल के बस चालाक रामाधार यादव से 11 हजार 620 रुपये, ड्राइविंग लाइसेंस तथा मोबाइल फोन लूट लिया। उनके भागने पर पीड़ित ने शोर मचा दिया जिससे ग्रामीणों ने बाइक समेत एक अपराधी को धर दबोचा। वहीं दो अन्य भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। वहीं, अपराधी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने अपना नाम मकड़ी टोला निवासी नंदन सहनी उर्फ विनोद बताया। इस संबंध में वासुदेवपुर मुशहरी टोला निवासी रामाधार यादव ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने बताया कि वे स्कूल से साइकिल से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन अपराधियों ने पीछे से आकर घेर लिया तथा पिस्टल के बल पर 11 हजार रुपये, ड्राइविंग लाइसेंस, मोबाइल फोन लूटकर भागने लगे। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

loksabha election banner

दुग्ध समिति संचालक से 90 हजार झपटे : औराई प्रखंड अंतर्गत औराई दोबगली गाछी के समीप सोमवार को तीन बजे औराई से गंगुली लौट रहे दुग्ध समिति संचालक अभिराम राय से झपट्टा मार गिरोह ने 90 हजार रुपये झपट लिया। इस संबंध में गंगुली गाव निवासी अभिराम राय ने थाने में आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की माग की है। आवेदन में वर्णित किया कि वे दुग्ध समिति का पैसा औराई एसबीआइ से निकालकर ऑटो से घर जा रहे थे। इसी क्रम में पीछे से बाइक सवार दो युवक झोला झपट कर फरार हो गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव ने बताया कि शिकायत के आलोक में मामले की जाच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.