Move to Jagran APP

एनडीए की सरकार बनते ही एक साल में प्रत्येक किसान के खेत तक पहुंचेगी बिजली : चिराग

- हर गली पक्की सड़क बनेगी भूमिहीन व्यक्ति को मिलेगा आवास योजना संवाद सूत्र मुंगेर लोजपा सं

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 09:57 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 09:57 PM (IST)
एनडीए की सरकार बनते ही एक साल में प्रत्येक किसान के खेत तक पहुंचेगी बिजली : चिराग
एनडीए की सरकार बनते ही एक साल में प्रत्येक किसान के खेत तक पहुंचेगी बिजली : चिराग

- हर गली पक्की सड़क बनेगी, भूमिहीन व्यक्ति को मिलेगा आवास योजना

loksabha election banner

संवाद सूत्र, मुंगेर : लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान ने गुरुवार को नौवागढ़ी मैदान में मुंगेर संसदीय क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के समर्थन में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार एनडीए की सरकार बनते ही प्रत्येक घर और किसान के खेत तक बिजली पहुंचा दी जाएगी। यूपीए की सरकार में पाकिस्तान समर्थित आतंकी भारत के जवानों का सर काट कर ले गए। इसके बावजूद तत्कालीन प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह ने चुप्पी साधे रखी। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकी हमला के बाद पाकिस्तान को खुली छूट दी और सेना ने पाकिस्तान में घूस कर आतंकी कैंप को तबाह कर दिया। चिराग ने कहा कि राजद के 15 वर्ष के शासनकाल में बिहार काफी पीछे चला गया था। महागठबंधन के नेता ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में आपराधिक छवि वाले को टिकट नहीं दिया जाएगा। लेकिन, सबसे अधिक आपराधिक छवि वाले को महागठबंधन के चुनाव में टिकट दिया है। लोजपा नेता ने कहा कि एक तरफ एनडीए गठबंधन के नेता नीतीश कुमार अपराध नियंत्रण के लिए जाने जाते हैं। प्रधानमंत्री कसम खा कर कहते हैं कि हमारे जीते जी आतंकवाद सर नहीं उठा सकता है। वहीं, दूसरी ओर महागठबंधन में शामिल नेता सिर्फ झूठ और भ्रम फैला कर आम लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

महागठबंधन के नेता संविधान खतरे में है, आरक्षण समाप्त कर देंगे आदि की बात कहते हैं। लेकिन जब तक नीतीश, रामविलास और नरेंद्र मोदी हैं, कोई आरक्षण को समाप्त नहीं कर सकता है। चिराग ने कहा कि पहली बार देश में कोई ऐसा प्रधानमंत्री आया है जो पड़ोसी मुल्क की सीमा में घुस कर आतंकी को उसी भाषा में जवाब देने की क्षमता रखता है। आज जनता को यह तय करना है कि उन्हें आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या आतंकियों को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। चिराग ने उपस्थित लोगों से जदयू प्रत्याशी के पक्ष में मत देने की अपील की। मौके पर पूर्व विधायक अनंत कुमार सत्यार्थी, भाजपा जिलाध्यक्ष लालमोहन गुप्ता, लोजपा जिलाध्यक्ष राघवेंद्र भारती, नगर निगम की महापौर रूमा राज, जदयू जिलाध्यक्ष संतोष सहनी, भाजपा के किसान प्रकोष्ठ के संजीव कुमार मंडल, अंजु भारद्व्राज, जियाउर रहमान, बटेश्वर प्रसाद आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.