Move to Jagran APP

देशवासियों के लिए मार्गदर्शक थे जननायक कर्पूरी ठाकुर : शमशेर

संवाद सूत्र, जमालपुर (मुंगेर) : जननायक कर्पूरी ठाकुर की 24 जनवरी को पटना में आयोजित होन

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 09:32 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 09:32 PM (IST)
देशवासियों के लिए मार्गदर्शक थे जननायक कर्पूरी ठाकुर : शमशेर
देशवासियों के लिए मार्गदर्शक थे जननायक कर्पूरी ठाकुर : शमशेर

संवाद सूत्र, जमालपुर (मुंगेर) : जननायक कर्पूरी ठाकुर की 24 जनवरी को पटना में आयोजित होने वाले जयंती में जिले सहित जमालपुर विधानसभा की भागीदारी अहम होगी। उक्त बातें स्थानीय जुबली बेल चौक स्थित जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक में जिला सचिव शमशेर आलम उर्फ लाल बाबू ने कही।

loksabha election banner

बैठक में मौजूद रक्कू शर्मा, निखिल कुमार, कुंदन तांती, राजीव यादव, रंजीत चौधरी, गौरव कुमार, मोहम्मद बरकत, मोहम्मद आजाद, गोपाल कृष्ण कुमार आदि ने संयुक्त रूप से राज्य सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक शैलेश कुमार द्वारा जिले के नक्सल प्रभावित हवेली खड़गपुर प्रखंड के शामपुर ओपी एवं धरहरा प्रखंड के लड़ैयाटाड़ थाना को आधुनिक संसाधनों से लैस थाना के रूप में विकसित करने, हेमजापुर से मानगढ़ तक सड़कों का निर्माण कार्य ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा कराने की स्वीकृति देने एवं लोगों के आस्था से जुड़े प्राकृतिक खूबसूरती से लैस ऋषिकुंड को विकसित करने के लिए पर्यटन विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर इसे जमीनी रूप देने के लिए किए गए प्रयास के लिए उनलोगों ने मंत्री को बधाई का पात्र बताया। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने आगामी 24 जनवरी को पटना में आयोजित होने वाली जननायक कर्पूरी जयंती में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का संकल्प भी लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.