Move to Jagran APP

नंदपुर ढाला पर सड़क किनारे खड़ी कार में स्कॉर्पियो ने मारी ठोकर

लखीसराय। सोमवार को सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 पर नंदपुर ढाला के पास सड़क किनारे खड़ी एक

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 07:06 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 07:06 PM (IST)
नंदपुर ढाला पर सड़क किनारे खड़ी कार में स्कॉर्पियो ने मारी ठोकर
नंदपुर ढाला पर सड़क किनारे खड़ी कार में स्कॉर्पियो ने मारी ठोकर

लखीसराय। सोमवार को सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 पर नंदपुर ढाला के पास सड़क किनारे खड़ी एक कार में सूर्यगढ़ा से मुंगेर की ओर से तेज रफ्तार से जा रही एक अज्ञात स्कोर्पियो ने जोरदार ठोकर मार दी। कार में मुंगेर के बड़ी बाजार निवासी मु. इरफान एवं मु. टिकू बैठे थे। यह संयोग ही था कि दोनों बाल-बाल बच गए।

prime article banner

कार में ठोकर मारने के बाद स्कॉर्पियो लेकर उसका चालक भाग निकला। भागने के दौरान स्कॉर्पियो के चालक का मोबाइल फोन घटना स्थल पर ही गिर गया। मोबाइल फोन को सूर्यगढ़ा थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना को लेकर मु. इरफान ने बताया कि वे एक काम के सिलसिले में सूर्यगढ़ा आए हुए थे। मुंगेर वापस लौटने के दौरान नंदपुर ढाला पर चाय की दुकान के समीप चाय पीने के लिए कार को सड़क किनारे खड़ी किए थे। अचानक पीछे से एक स्कॉर्पियो ने जोरदार ठोकर मार दी। इसके बाद स्कोर्पियो लेकर उसका चालक भाग निकला। इधर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। स्कोर्पियो एवं उसके चालक की खोज के लिए बरामद मोबाइल पर संपर्क किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.