Move to Jagran APP

करंट लगने से मजदूर की मौत, मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम

मुंगेर । श्यामपुर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव में मकान की छत की ढलाई कर रहे मजदूर क

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 08:48 PM (IST)
करंट लगने से मजदूर की मौत, मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम
करंट लगने से मजदूर की मौत, मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम

मुंगेर । श्यामपुर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव में मकान की छत की ढलाई कर रहे मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक बरियारपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी स्व. चरित्तर यादव का पुत्र आनंदी यादव बताया जाता है। घटना के संबंध में स्वजनों ने बताया कि मृतक पुरुषोत्तमपुर गांव के उपेंद्र यादव के यहां छत की ढलाई कर रहा था। इसी दौरान उसका हाथ छत के ऊपर से गुजर रहे बिजली की तार से सट गया। करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

prime article banner

घटना की सूचना मिलने के बाद स्वजन एवं ग्रामीण शव को पुरुषोत्तमपुर गांव से लाकर बरियारपुर- खड़गपुर मुख्य मार्ग पर बहादुरपुर पानी टंकी के पास रख कर मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलने पर श्यामपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा जाम हटाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित लोग बिना मुआवजा के जाम हटाने को तैयार नहीं हुए । इसके बाद बरियारपुर थाना की पुलिस जाम स्थल पर पहुंची और जाम हटाने को कहा। मुआवजा दिलाने की बात भी कही। वहीं लोजपा नेता विनय कुमार गुड्डू ने भी बीडीओ से बात कर मुआवजा दिलाने तथा बिजली विभाग से भी मुआवजा दिलाने के लिए अनुरोध किया। बीडीओ राकेश कुमार ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये दिए तथा पारिवारिक लाभ योजना के तहत आर्थिक सहायता देने के आश्वासन के बाद लोग सड़क जाम हटाया। सड़क जाम लगभग दो घंटे से अधिक रहा । हालांकि लॉकडाउन के कारण वाहनों के परिचालन बंद रहने के कारण यात्रियों को परेशानी नहीं उठानी पड़ी। लेकिन मालवाहक वाहन जाम में घंटों फंसे रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.