Move to Jagran APP

नववर्ष को ले युवा उत्साहित, धमाल मचाने के मूड में बच्चे

मधुबनी। नववर्ष 2020 के स्वागत की तैयारी शुरू हो गई है। नववर्ष को लेकर खासकर युवा काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 11:49 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 11:49 PM (IST)
नववर्ष को ले युवा उत्साहित, धमाल मचाने के मूड में बच्चे
नववर्ष को ले युवा उत्साहित, धमाल मचाने के मूड में बच्चे

मधुबनी। नववर्ष 2020 के स्वागत की तैयारी शुरू हो गई है। नववर्ष को लेकर खासकर युवा काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बच्चे धमाल मचाने के मूड में हैं। पिकनिक और मनोरंजन की रूपरेखा बनने लगी है। नववर्ष के आगमन को लेकर शहर के ग्रिटिग्स, गिफ्ट दुकानों पर खरीदारों को आकर्षित करने लगा है। इस वर्ष म्यूजिकल स्मार्ट वाच, खिलौना सहित अन्य उपहारों के साथ नए साल की ग्रिटिग्स की मांग शुरू हो गई है। शहर के महिला कालेज स्थित ग्रिटिग्स व गिफ्ट प्रतिष्ठान के संचालक राज ने बताया कि नई वेरायटी के उपहारों की बिक्री में अभी तेजी नहीं आई है। इधर, सोशल मीडिया पर नववर्ष की शुभकामना की बौछार शुरू हो गई है। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों ने अपनों तक नववर्ष की शुभकामनाएं पहुंचाना शुरू कर दिया है। बुजुर्गो के आशीर्वाद से करेंगे नववर्ष की शुरुआत:

loksabha election banner

नववर्ष के आगमन को लेकर युवा अपने उमंग व्यक्त करने लगे हैं। शहर के विक्की कुमार ने बताया कि नववर्ष की शुरुआत घर के बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से करेंगे। परिवार के सभी सदस्यों की खुशियों का ख्याल रखने का प्रयास होगा। नए साल में सुबह घर में पूजा-अर्चना के बाद घर आने वाले लोगों के लिए एक से एक व्यंजन की व्यवस्था होगी। राकेश कुमार ने बताया कि नए साल की शुरुआत पौधारोपण से करेंगे। साथ ही जरूरतमंदों की सेवा और समाज के सभी लोगों की खुशियां बहाल रखने का प्रयास होगा। वहीं रंधीर कुमार ने कहा कि नए साल पर नई सोच, नई ऊर्जा के साथ समाज के विकास का संकल्पित होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.