Move to Jagran APP

सेंधमारी कर घर में घुसे चोर, गृहस्वामी को बंधक बना चोरी की और निकल भागे

हरलाखी थाना परिसर से सटे वीरता टोल स्थित प्राथमिक विद्यालय के पीछे एक घर में सेंधमारी कर गृहस्वामी को बंधक बना चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार देर रात की बताई गई है। जानकारी के मुताबिक घर में घुसते ही चोरों ने सबसे पहले गृहस्वामी सहित पूरे परिवार को बंधक बना लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 01:31 AM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 01:31 AM (IST)
सेंधमारी कर घर में घुसे चोर, गृहस्वामी को बंधक बना चोरी की और निकल भागे
सेंधमारी कर घर में घुसे चोर, गृहस्वामी को बंधक बना चोरी की और निकल भागे

मधुबनी । हरलाखी थाना परिसर से सटे वीरता टोल स्थित प्राथमिक विद्यालय के पीछे एक घर में सेंधमारी कर गृहस्वामी को बंधक बना चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार देर रात की बताई गई है। जानकारी के मुताबिक, घर में घुसते ही चोरों ने सबसे पहले गृहस्वामी सहित पूरे परिवार को बंधक बना लिया। गृहस्वामी ने विरोध करना शुरू किया तो चोरों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने की धमकी दी जिससे डरकर गृहस्वामी ने विरोध करना बंद कर दिया। घटना के समय घर में बिन्दे सहनी व पत्नी तेतरी देवी दो बच्चों के साथ सोए हुए थे। चोर सभी को कब्जे में लेकर धमकाते हुए उनकी नजरों के सामने घर के सभी बहुमूल्य सामानों की चोरी करते रहे। घर में रखा दो मोबाइल, चांदी की पायल, करीब 25 हजार नगद, बक्सा सहित तेतरी देवी के गर्दन से सोने का चैन भी छीन लिया। गृहस्वामी बिन्दे सहनी सीतामढ़ी जिला के रहने वाले हैं। वे अपनी ससुराल में ही जमीन लेकर फूंस का घर बना रहते हैं। पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि चोरों ने जाते समय घर के गेट को बंद कर दिया। किसी तरह रात्रि में घर का गेट खोलकर पूरी घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। बच्चों को पड़ोसी के आंगन में रखकर गांव वालों को बुलाया। तब तक चोर चंपत हो गए थे। घटना के बाद पूरा परिवार सहमा हुआ है। उनके चेहरे पर डर स्पष्ट झलक रहा था। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

loksabha election banner

---------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.