Move to Jagran APP

किराना व्यवसायी हत्याकांड के दोषी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे

नव पदस्थापित जिले के पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने सोमवार को जयनगर थाने का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक थाने के निरीक्षण के साथ-साथ बॉर्डर इलाके का भ्रमण कर वस्तुस्थिति से अवगत हुए और अधिकारियों को कई आवश्यक निर्देश दिए गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 11:42 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 11:42 PM (IST)
किराना व्यवसायी हत्याकांड के दोषी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे
किराना व्यवसायी हत्याकांड के दोषी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे

मधुबनी । नव पदस्थापित जिले के पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने सोमवार को जयनगर थाने का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक थाने के निरीक्षण के साथ-साथ बॉर्डर इलाके का भ्रमण कर वस्तुस्थिति से अवगत हुए और अधिकारियों को कई आवश्यक निर्देश दिए गए। उन्होंने निरीक्षण के पश्चात थाना में पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की।

loksabha election banner

--------------

लंबित कांडों का शीघ्र करें निष्पादन : एसपी सुशील कुमार ने जयनगर थाना में निरीक्षण के दौरान विभिन्न कांडों की समीक्षा के दौरान लंबित कांडों का शीघ्र निष्पादन करने का निर्देश अनुसंधानकर्ताओं को दिया। साथ ही फरार वारंटी को भी शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान अभिलेखों, सिरिस्ता कक्ष का बारीकी से अवलोकन करते हुए कई निर्देश दिए। पूरे थाना परिसर का जायजा लेते हुए आगुंतकों से अच्छा व्यवहार करने और संवेदनशीलता के साथ कार्य करने का निर्देश दिया।

----------------

समीक्षा बैठक में दिए कई निर्देश : निरीक्षण के पश्चात एसपी ने डीएसपी विप्लव कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर आरके भानु, थानाध्यक्ष संजय कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान थाना के भौगोलिक स्थिति से अवगत होते हुए शराब धंधेबाजों पर नकेल कसने के लिए सतत अभियान चलाए जाने की बात कही। उन्होंने विधि व्यवस्था हर हाल में बनाए रखने, जेल से रिहा हुए अपराधियों पर नजर रखने, बार्डर इलाके में एसएसबी के साथ बेहतर तालमेल स्थापित कर कार्य करने के निर्देश दिए।

--------------- श्रवण कापड़ी हत्याकांड का किया रिव्यू : एसपी ने समीक्षा बैठक के दौरान किराना व्यवसायी श्रवण कापड़ी हत्याकांड की अब तक हुई जांच रिपोर्ट का अवलोकन किया। शीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस इस हत्याकांड में सही दिशा में जांच को आगे बढ़ा रही है। शीघ्र ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। जांच टीम को तेजी से जांच को आगे बढ़ाने का निर्देश दिया गया है।

------------------

बार्डर इलाके का भी किया मुआयना : जयनगर थाना में निरीक्षण और समीक्षा बैठक के बाद एसपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ बॉर्डर इलाके का भी भ्रमण करते हुए कई निर्देश दिए। उन्होंने इनरवा बार्डर पर तैनात एसएसबी अधिकारियों और जवानों के साथ बातचीत करते हुए सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने कमला पुल समेत अन्य बॉर्डर इलाके का भी मुआयना किया और थानाध्यक्ष को सीमा पर बेहतर सुरक्षा व्यवस्था बहाल रखने और शराब तस्करी पर अंकुश लगाने का निर्देश दिया।

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.